Move to Jagran APP

IND vs WI: क्या वेस्टइंडीज की टीम केवल खेलने नहीं बल्कि भारत से सीखने भी आई है?

वेस्टइंडीज के फील्डिंग कोच निक पोथास ने कहा कि हम भारत से केवल टक्कर लेने नहीं आए हैं बल्कि उनसे बहुत कुछ सीखने भी आए हैं

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Wed, 31 Oct 2018 05:54 PM (IST)Updated: Wed, 31 Oct 2018 05:54 PM (IST)
IND vs WI: क्या वेस्टइंडीज की टीम केवल खेलने नहीं बल्कि भारत से सीखने भी आई है?
IND vs WI: क्या वेस्टइंडीज की टीम केवल खेलने नहीं बल्कि भारत से सीखने भी आई है?

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का 5वां और आखिरी मैच 1 नवंबर को खेला जाएगा। टेस्ट सीरीज में खराब प्रदर्शन के बाद मेहमान टीम ने वनडे सीरीज में सभी को चौंकाते हुए टीम इंडिया को कड़ी चुनौती दी। जहां फैंस उम्मीद कर रहे थे कि भारत सीरीज पर 5-0 से कब्जा करेगा, वहीं उन्हें अब 2-1 का स्कोर देखकर काफी आश्चर्य हो रहा है।

loksabha election banner

अब आखिरी वनडे से पहले वेस्टइंडीज के फील्डिंग कोच निक पोथास ने कहा कि हम भारत से केवल टक्कर लेने नहीं आए हैं बल्कि उनसे बहुत कुछ सीखने भी आए हैं। पोथास ने कहा कि टीम इंडिया बेहतरीन टीम है और इस टीम से काफी कुछ सीखा जा सकता है। इसके साथ ही पोथास ने कहा कि भारत जैसी मजबूत टीम के साथ खेलना सच में बेहतरीन है। 

जब पोथास से पूछा गया कि क्या भारतीय कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा से बचने का क्या उनके पास कोई उपाय है तो उन्होंने कहा कि हमारा ध्यान इन दोनों ही खिलाड़ियों पर नहीं बल्कि पूरी टीम इंडिया पर है। पोथास ने कहा कि अगर मेरे पास कोई योजना भी होगी तो मैं मीडिया को इसके बारे में नहीं बताने वाला। 

विडिंज टीम के फील्डिंग कोच ने कहा कि आप शिखर जैसे बल्लेबाज को भी हल्के में नहीं आंक सकते जबकि रायुडू भी इस समय गजब की फॉर्म में चल रहे हैं। जबकि हमारी टीम काफी युवा है और वह लगातार सीख रही है। इंटरनेशनल लेवल पर सीखना कभी भी आसान नहीं होता है। हमारे लिए अच्छी बात ये है कि हमारे खिलाड़ी लगातार सीख रहे हैं और सीखने की ललक भी उनमे काफी ज्यादा है। 

पोथास ने कहा कि अगर उन्हें भारत और इंग्लैंड जैसी शीर्ष टीमों को हराना है तो टीम के लिए महत्वपूर्ण है कि वे अपनी योजनाओं को लागू करें।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.