नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर यासिर अराफात ने पिछले कुछ दिनों में काफी पुरानी बातों के जरिए खुलासे किए हैं। अब उन्होंने बताया कि अपना शादी में आने के लिए कई क्रिकेटरों को न्योता भेजा था लेकिन पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली के अलावा कोई नहीं आया। यासिर ने यह भी बताया कि कैसे शाहरुख खान की तरफ से उनको कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेलना का ऑफर मिला था।

उन्होंने कहा, "सौरव गांगुली बहुत ही विनम्र इंसान हैं। मुझे यह नहीं पता कि उनके फैंस इस बात को जानते हैं या नहीं वो मेरी शादी में शामिल होने आए थे। मैंने काफी सारे क्रिकेटरों को न्योता दिया था लेकिन हर कोई नहीं आया। मैंने सौरव गांगुली को गुजारिश की थी और वो आए। मुझे लगता है उस वक्त वह थोड़े व्यस्त भी चल रहे थे, इसके बावजूद भी वह मेरी शादी के समारोह में शामिल होने पहुंचे।"

अराफात ने कि इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम के मालिक शाहरुख खान की तरफ से उनको ऑफर किया गया था। "मैंने आइपीएल का पहला एडिशन मिस कर दिया था। दूसरे एडिशन से ठीक पहले जब मैं इंग्लैंड में था तो मेरे पास टीम की तरफ से कोई आया था उन्होंने बताया कि मेरे खेल को देखा जा रहा है। उसने बताया कि शाहरुख मेरे आंकड़ों पर नजर रखते हैं। मुझे यकीन नहीं हुई और ऐसा लगा कोई मजाक कर रहा है। उसने मुझे कार्ड भी दिया था लेकिन मैंने उसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी कभी।"

"इसके बाद मेरे पास भारत से कॉल आया था कि मैंने उनसे संपर्क करने की कोशिश क्यों नहीं की। तब जाकर मुझे यह महसूस हुआ कि यह किसी तरह का कोई मजाक नहीं था। मुझे पता चला कि केकेआर की तरफ से मुझे तीन साल के करार का ऑफर है। अगले दिन शाहरुख ने मुझे फोन किया और कहा आपका स्वागत है, मैं चाहता हूं आप मेरी टीम की तरफ से खेलें। इसी वजह से लंदन आए और मुझे करार ऑफर किया।"

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप