Move to Jagran APP

कप्तान हरमनप्रीत कौर बोलीं, बड़ी 'naughty' हैं शेफाली वर्मा, ऐसी और मिल जाएं

ICC Womens T20 World Cup Semi-final कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टीम के इस स्टार ओपनर की जमकर तारीफ की है। हरमन ने शेफाली को नॉटी खिलाड़ी बताया है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 04 Mar 2020 03:32 PM (IST)Updated: Wed, 04 Mar 2020 03:38 PM (IST)
कप्तान हरमनप्रीत कौर बोलीं, बड़ी 'naughty' हैं शेफाली वर्मा, ऐसी और मिल जाएं
कप्तान हरमनप्रीत कौर बोलीं, बड़ी 'naughty' हैं शेफाली वर्मा, ऐसी और मिल जाएं

सिडनी, आइएएनएस। भारतीय क्रिकेट टीम ने लगातार दूसरी बार आईसीसी टी20 विश्व कप सेमीफाइनल में जगह बनाई है। भारत को अब तक मिली विश्व कप की चारो जीत में युवा ओपनर शेफाली वर्मा ने अहम भूमिका निभाई है। कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टीम के इस स्टार ओपनर की जमकर तारीफ की है। हरमन ने शेफाली को नॉटी खिलाड़ी बताया है।

loksabha election banner

सेमीफाइनल मुकाबले से पहले हरमनप्रीत कौर ने बुधवार को अपनी बात कही। उन्होंने शेफाली को नॉटी खिलाड़ी बताया और कहा, वो बहुत ही नॉटी हैं और टीम में खुशनुमा माहौल के साथ सकारात्मकता लेकर आती हैं। वो हमेशा हर पल का मजा उठाना चाहती हैं। टीम को ऐसे ही खिलाड़ियों की जरूरत है। हरमन ने माना अगर शेफाली जैसी कुछ ऐसी ही टीम का दिल लगाने वाली खिलाड़ी मिले तो माहौल हमेशा बना रहेगा। 

शेफाली ने अब तक इस विश्व कप में खेले गए चार मुकाबलों में 161 रन बनाए हैं। वो इस विश्व कप में भारत की तरप से सबसे ज्यादा रन बनाने वाली बल्लेबाज हैं और टूर्नामेंट में अब तक सबसे ज्यादा छक्के लगाए हैं। सेमीफाइनल मुकबाले में भारतीय टीम को 16 साल की इस विस्फोटक ओपनर से काफी उम्मीदें हैं।

कप्तान हरमन ने कहा, "शेफाली हर एक पल का मजा उठाती हैं। जो कोई भी क्रिकेट खेलता है उसका सपना अपने देश के लिए खेलने का होता है। वो चाहता है कि अपना सबसे बेहतरीन खेल दिखाए और वो टीम के लिए खेलने का पूरा मजा उठाती हैं। हम उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देना चाहते हैं। यह टीम अब काफी लंबे समय से एक साथ खेल रही है। हमने एक दूसरे से काफी कुछ सीखा है, काफी क्रिकेट सीखा है।" 

"शेफाली जैसे खिलाड़ियों के लिए यह आसान हो जाता है क्योंकि जब वो टीम में आते हैं तो देखते हैं कि सभी साथ में काम कर रहे हैं। उनको काफी अच्छा लगता है और वो कोशिश करते हैं कि वो भी वही करें जो बाकी के खिलाड़ी कर रहे हैं।" 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.