नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने एशिया कप के लिए तैयारी शुरू कर दी है और वो अब ब्रेक के बाद इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए नजर आएंगे। दरअसल एशिया कप 2022 की शुरुआत 27 अगस्त से होनी है और भारतीय टीम को पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को खेलना है। इसमें कोई शक नहीं है विराट कोहली की कोशिश होगी कि वो इस मैच में अच्छा प्रदर्शन करें जिससे की टीम को इसका लाभ मिले साथ ही साथ व्यक्तिगत तौर पर खराब फॉर्म से गुजर रहे इस धाकड़ बल्लेबाज को भी फायदा हो। 

अब विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के अपने पहले मैच में फॉर्म में वापसी क्यों करेंगे इसे लेकर पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर दानिश कनेरिया ने गजब का तर्क दिया। कनेरिया का मानना है कि पाकिस्तान के खिलाफ कोहली अपनी फॉर्म में वापस आ सकते हैं क्योंकि पाकिस्तान का इतिहास रहा है कि ये टीम खराब फॉर्म में चल रहे खिलाड़ियों को फॉर्म में ला देता है। दानिश कनेरिया ने टूडे ग्रुप के साथ बात करते हुए कहा कि अगर आप पाकिस्तान के इतिहास को देखें तो हमने हमेशा ही खराब फॉर्म में चल रहे खिलाड़ियों को फॉर्म में वापसी कराई है।

 

उन्होंने आगे कहा कि ये चीज हमेशा ही हमारे साथ रही है। जब कोई खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ खेलता है तो किसी ना किसी तरह से फॉर्म में आ ही जाता है। विराट कोहली को भी अच्छी तरह से ये बात पता है कि ये वो मैच है जहां पर उन्हें अच्छा खेल दिखाना ही होगा। यही नहीं कनेरिया ने ये भी कह दिया कि विराट कोहली के लिए ये मैच काफी अहम साबित होने वाला है क्योंकि इससे ये तय होगा कि उनका क्या भविष्य होने वाला है। एक फैन के तौर पर हम सब चाहते हैं कि वो शतक लगाएं क्योंकि पिछले तीन साल से वो ऐसा नहीं कर पाए हैं। वैसे मुझे उम्मीद है कि वो वापसी जरूर करेंगे क्योंकि वो बेहतरीन क्रिकेटर हैं। 

Edited By: Sanjay Savern