नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। रोहित शर्मा की अगुआई में एशिया कप 2022 में हिस्सा लेने वाली 15 सदस्यीय भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान किया जा चुका है और इस टीम में भारतीय आलराउंडर रवींद्र जडेजा भी शामिल हैं। रवींद्र जडेजा को लेकर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कुछ दिलचस्प बातें कही हैं। उन्होंने खुले तौर पर कहा कि रवींद्र जडेजा टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम के लिए ज्यादा विकेट नहीं ले पाएंगे। आपको बता दें कि जडेजा एशिया कप का हिस्सा हैं और ऐसा माना जा रहा है कि वो टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए चुनी जाने वाली भारतीय टीम का भी हिस्सा होंगे। 

आकाश चोपड़ा ने कहा कि रवींद्र जडेजा का चयन टी20 वर्ल्ड कप 2022 की टीम में जरूर होगा और उन्हें खेलने का भी मौका मिलेगा, लेकिन वो विकेट नहीं ले पाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि वो निश्चित तौर पर टी20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे और ये हम सबको पता है, लेकिन वो विकेट नहीं चटका पाएंगे। अगर हम उनके आंकड़ों पर गौर करें तो टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद से उन्होंने कुल 7 मैच खेले हैं और इसमें उन्होंने सिर्फ 4 विकेट लिए हैं जबकि उनका औसत 43 से ऊपर का रहा है और इकानामी रेट 8.5 के करीब है जो किसी भी लिहाज से सही नहीं है। 

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर आगे कहा कि आइपीएल 2022 में भी रवींद्र जडेजा का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। ऐसा नहीं है कि वो सिर्फ इंटरनेशनल स्तर पर ही विकेट नहीं ले पा रहे हैं बल्कि अब आइपीएल में भी ऐसा हो रहा है। उन्होंने आइपीएल 2022 में कुल 10 मैच खेले थे जिसमें उन्होंने 50 की औसत से सिर्फ 5 विकेट लिए थे और उनका इकानामी रेट भी 7.50 का रहा था। जडेजा अब आपके लिए विकेट टेकर गेंदबाज नहीं रहे बल्कि वो आपके लिए बैंटिंग और फील्डिंग में ज्यादा सहयोग करेंगे। अब जडेजा से विकेट लेने की उम्मीद करना सही नहीं है। 

Edited By: Sanjay Savern