Move to Jagran APP

मैक्सवेल क्यों विराट और एबी की वजह से IPL 2021 में करेंगे जोरदार प्रदर्शन, विटोरी ने किया खुलासा

आरसीबी के पूर्व कोच डेनियल विटोरी ने कहा कि जवाबदेही की वजह से ग्लेन मैक्सवेल अपना पूरा बेस्ट देने की कोशिश करेंगे और उन्हें विराट कोहली और एबी डिविलिर्स की तरह ही लीडरशिप ग्रुप का हिस्सा होना चाहिए।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 02:06 PM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 02:06 PM (IST)
मैक्सवेल क्यों विराट और एबी की वजह से IPL 2021 में करेंगे जोरदार प्रदर्शन, विटोरी ने किया खुलासा
मैक्सवेल IPL 2021 में आरसीबी के लिए खेलते नजर आएंगे (एपी फोटो)

नई दिल्ली, एएनआइ। ग्लेन मैक्सवेल इस बार विराट कोहली की अगुआई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते नजर आएंगे। मैक्सवेल का प्रदर्शन पिछले कुछ आइपीेएल में ज्यादा अच्छा नहीं रहा है, लेकिन इस बार आरसीबी ने उन पर बड़ा दांव खेला है। अब आइपीएल 2021 में मैक्सी कैसा प्रदर्शन करेंगे इसके बारे में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान डेविनयल विटोरी ने बताया है। विटोरी ने कहा है कि, आइपीएल का 14वां सीजन मैक्सी के लिए काफी अच्छा रहने वाला है। 

loksabha election banner

विटोरी ने कहा कि, विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के साथ खेलने की वजह से वो ज्यादा दवाब महसूस नहीं करेंगे और इसकी वजह से वो खुलकर बल्लेबाजी कर पाएंगे। आपको बता दें कि आइपीएल 2021 के लिए आरसीबी ने मैक्सवेल को 14.25 करोड़ की राशि खर्च कर अपनी टीम में शामिल किया है। आरसीबी के साथ जुड़ने से पहले मैक्सवेल मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स व पंजाब किंग्स के लिए खेल चुके हैं। 

डेनियल विटोरी ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो के साथ बात करते हुए कहा कि, विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की वजह से मैक्सवेल इस बार कम दवाब महसूस करेंगे और ये एक बड़ी वजह है कि वो खुलकर अपने खेल दिखा पाएंगे जैसा कि वो पिछले कई साल से इस लीग में नहीं कर पाए हैं। आरसीबी के पूर्व कोच डेनियल विटोरी ने कहा कि, जवाबदेही की वजह से ग्लेन मैक्सवेल अपना पूरा बेस्ट देने की कोशिश करेंगे और उन्हें विराट कोहली और एबी डिविलिर्स की तरह ही लीडरशिप ग्रुप का हिस्सा होना चाहिए। 

विटोरी ने कहा कि, मैक्सवेल को मेलबर्न स्टार्स ने काफी जिम्मेदारियां दी जिसकी वजह से वो अपना बेस्ट प्रदर्शन करने में कामयाब रहे हैं और इसी तरह से आइपीएल में भी उनका इस्तेमाल किया जाए तो वो अपना सर्वश्रेष्ठ दे पाएंगे। पिछले सीजन में मैक्सी ने 13 मैचों में सिर्फ 108 रन बनाए थे और एक भी छक्का तक लगाने में कामयाब नहीं रहे थे। वहीं विटोरी ने उम्मीद जताई कि, टीम के बदलने से हो सकता है कि वो अच्छा प्रदर्शन कर पाने में कामयाब रहें। आरसीबी को अपना पहला मुकाबला 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के साथ खेलना है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.