नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने स्टार स्पोर्ट्स पर दिए एक इंटरव्यू में अपनी बचपन की यादें ताजा कीं। कमाल की बात ये रही कि उनका इंटरव्यू एक छोटी बच्ची इनायत ने किया। विराट ने इस बच्ची के साथ खुलकर बातें की और अपने बचपन की बहुत सारी बातें शेयर की। इस इंटरव्यू के दौरान विराट ने अपने पसंद का खाना, अपने पसंद के एक्टर और एक्ट्रेस के बारे में बात की। इन सबके अलावा उन्होंने अपने बचपन की एक ऐसी घटना का जिक्र किया जिसके बारे में जानकर आप भी मुस्कुरा देंगे। 

विराट ने फाड़ दिया 50 रुपये का नोट

 इनायत से बात करते हुए विराट ने बताया कि जब वो छोटे थे तब वो देखा करते थे कि शादी के दौरान कई लोग डांस करते हुए पैसे लुटाते हैं और फिर डांस करने लग जाते हैं। उन्हें ये बात काफी पसंद आई। इसके बाद एक बार ऐसा मौका आया जब उन्हें उनकी मम्मी ने 50 रुपये दिए और घर का कुछ सामान लाने को कहा। विराट ने बताया कि उस वक्त 50 का नोट काफी बड़ा लगता था और उसकी काफी वैल्यू थी। वो अपनी मां से 50 का नोट लेकर घर से बाहर निकले। इसके बाद उन्होंने इस नोट के टुकड़े-टुकड़े किए और फिर उसे हवा में उड़ा डाला। हवा में नोट को उड़ाने के बाद उन्होंने उसके नीचे डांस किया और सामान लिए बगैर ही घर लौट आए। घर लौटकर जब उनकी मम्मी ने पूछा कि सामान नहीं लाए तो उन्होंने अपनी मां को सारी बात बताई। 

इनायत ने विराट को अपना फेवरेट बताया

इनायत कमाल की चाइल्ड आर्टिस्ट हैं और उन्हें बेस्ट ड्रामेबाज शो के जरिए फेम मिली है। वो आजकाल काफी एड में दिख रही है। विराट से इंटरव्यू के दौरान इनायत ने विराट से कहा कि उनका इंटरव्यू करना उनके लिए कभी नहीं भूलने वाला पल रहा और वो उनके फेवरेट क्रिकेटर हैं। वहीं विराट ने भी कहा कि उन्हें भी ये इंटरव्यू करके काफी मजा आया। 

 

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस