Move to Jagran APP

वेस्टइंडीज के कोच ने अंतिम संस्कार से लौटने के बाद खुद को किया आइसोलेट

वेस्टइंडीज के कोच सिमंस हाल ही में एक किसी करीबी के अंतिम संस्कार में शामिल होने गए थे और वहां से लौटने के बाद उन्होंने खुद को टीम से अलग कर लिया है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sun, 28 Jun 2020 04:17 PM (IST)Updated: Sun, 28 Jun 2020 04:17 PM (IST)
वेस्टइंडीज के कोच ने अंतिम संस्कार से लौटने के बाद खुद को किया आइसोलेट
वेस्टइंडीज के कोच ने अंतिम संस्कार से लौटने के बाद खुद को किया आइसोलेट

नई दिल्ली, जेएनएन। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ ने बताया है कि टीम के कोच फिल सिमंस ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। कोच हाल ही में एक किसी करीबी के अंतिम संस्कार में शामिल होने गए थे और वहां से लौटने के बाद उन्होंने खुद को टीम से अलग कर लिया है। जोसेफ ने कहा भले ही कोच टीम के साथ प्रैक्टिस में शामिल नहीं हो रहे लेकिन इससे उनकी तैयारी पर असल नहीं पड़ने वाला।

loksabha election banner

इंग्लैंड के दौरे पर पहुंची वेस्टइंडीज की टीम के कोच शुक्रवार को किसी करीबी के अंतिम संस्कार में गए थे और वहां से वह ओर्ड ट्रैफरेड के होटल में पहुंचे। लौटने के बाद से ही वह कमरे में हैं उनको अब दो कोविड 19 टेस्ट से गुजरना पड़ेगा इसके बाद ही वो टीम के साथ जुड़ पाएंगे। सिमंस की गैर मौजूदगी में सहायक कोच उनका काम देखेंगे।

ब्रिटिश मीडिया से बात करते हुए जोसेफ ने बताया, "उनके नहीं होने से हमारी तैयारी में कोई भी असर नहीं पड़ेगा। हमारे पास करने के लिए अपने काम हैं, हमें अपनी तैयारी को दोहराना होगा। हमारे पास काफी लंबी कोचिंग स्टाफ की टीम है और वो सभी एक दूसरे की काफी सहायता करते हैं इसी वजह से किसी तरह की कोई भी परेशानी नहीं आती है।"

टीम के सहायक कोच रोडी इस्टविक और रेयान ग्रिफिथ सोमवार से होने वाले वार्म अप मैच की तैयारी में टीम की मदद कर रहे हैं। जोसेफ कप्तान जेसन होल्डर, केमार रोच और शैनन गैब्रियाल का साथ जुड़कर तेज गेंदबाजी को धार देने को तैयार हैं।

उन्होंने कहा, "इसमें कोई शक नहीं कि वो तीनों ही खिलाड़ी मेरे से कहीं ज्यादा अनुभवी हैं। मैं अक्सर ही यह सोचता रहा हूं कि टीम शायद मुझे कमजोर कड़ी के रूप में देखती होगी। मुझे लगता है कि मेरा काम होगा की टीम में आकर उन सभी को मदद पहुंचाउं और दबाब बनाए रखूं।"

"मैं इस चीज का फायदा उठा सकता हूं क्योंकि मैं अपनी क्षमता को जानता हूं और इंग्लैंड शायद उससे वाकपई नहीं। यह भी जानता हूं कि जिस दिन मैंने मैदान पर कदम रखा और अपना काम अच्छे से करने में कामयाब हुआ तो विरोधी टीम को नीचे कर टीम को टॉप पर ला सकता हूं।"  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.