मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

फोर्ट लॉडरडेल, (फ्लोरिडा)। Indian vs West Indies t20 series 2019: भारत के खिलाफ वेस्टइंडीज को तीन मैचों की टी 20 सीरीज खेलनी है जिसके पहले दो मैच अमेरिका में खेले जाएंगे। इस सीरीज को लेकर वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कोच फ्लायड रीफर ने कहा है कि कैरेबियाई टीम में किरोन पोलार्ड और सुनील नरेन की वापसी हुई है और इन दोनों खिलाड़ियों की वजह से ये सीरीज काफी रोमांचक होगी। उन्हें यकीन है कि कैरेबियाई टीम भारत को इस सीरीज में कड़ी टक्कर देगी। वेस्टइंडीज की टीम भी पहले दो मैचों कि लिए अमेरिका के फ्लोरिडा पहुंच गई है। भारतीय टीम भी वहां पहुंच चुकी है। 

कोच रीफर ने कहा कि वेस्टइंडीज की टीम में अनुभवी और युवा खिलाड़ियों का शानदार मिश्रण है। क्रिकेट फैंस के लिए दोनों टीमों के बीच होने वाले मुकाबले शानदार होंगे और इसमें दर्शकों को भरपूर मनोरंजन मिलेगा। उन्होंने कहा कि एक बार फिर से हमारी टीम में पोलार्ड और नरेन जैसे शानदार खिलाड़ी हैं। टीम के कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट के पास भी क्रिकेट के इस प्रारूप में खेलने का शानदार अनुभव है। टीम में खारी पियरे के तौर पर युवा स्पिनर हैं जो पिछले वर्ष भारत में खेल चुके हैं और वो अच्छे फील्डर भी हैं। एंथनी ब्रेंबल फर्स्ट क्लास क्रिकेट में बेहरतीन प्रदर्शन कर चुके हैं और अब वो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अच्छा प्रदर्शन करने को बेताब हैं। 

वेस्टइंडीज टीम की तैयारियों को लेकर कोच ने कहा कि फ्लोरिडा में टीम के लिए जो कैंप लगाया था वो काफी शानदार रहा और खिलाड़ियों ने कड़ी मेहनत की है। हमने खुद को यहां की परिस्थिति के मुताबिक ढ़ाल लिया है। यहां पर काफी गर्मी है और हम इसके अभ्यस्त हैं। हम अपनी टीम के खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर और बेहतर प्रदर्शन के लिए तैयार कर रहे हैं। आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच अब तक कुल 11 अंतरराष्ट्रीय टी 20 मैच खेले जा चुके हैं जिसमें दोनों टीमों ने पांच-पांच मैच जीते हैं। वहीं एक मैच बिना किसी नतीजे के खत्म हुआ था। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप