कोलकाता। श्रीलंका के बायें हाथ के सलामी बल्लेबाज दिमुथ करुणारत्ने ने कहा है कि भारत के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में वह स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 

करुणारत्ने ने बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच के पहले दिन के खेल के बाद पत्रकारों से कहा कि मुझे पता है कि जडेजा और अश्विन विकेटों के भूखे होंगे। उन्हें कोई मौका नहीं देना होगा और हमें अपने बेसिक्स पर अडिग रहना होगा। मैं ढीली गेंदों का इंतजार करूंगा और बेसिक्स पर डटा रहूंगा। यदि इससे काम नहीं बनता है तो मैं कुछ अलग करके गेंदबाजों पर दबाव बनाने की कोशिश करूंगा।

 

करुणारत्ने ने भारत के खिलाफ सितंबर में तीन मैचों की सीरीज में अपनी टीम के लिए सर्वाधिक 285 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने पहले टेस्ट की दूसरी पारी में 141 रन बनाए थे। उन्होंने कहा कि उस शतक से मुझे काफी आत्मविश्वास मिला।  दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना आसान नहीं होता। मैं रन बनाने को लेकर लालायित था, खासकर अश्विन के खिलाफ।  पहले पांच ओवर मैंने कोई जोखिम नहीं लिया। यह आसान नहीं था। मैंने स्वीप और रिवर्स स्वीप शॉट खेले थे। यह मेरी शैली है।

 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप