नई दिल्ली। पुलवामा आंतकी हमले का विरोध पूरा देश किसी ना किसी तरह से कर रहा है। भारतीय क्रिकेटर्स भी इसमें पीछे नहीं हैं और वो भी अपने तरीके से अपना विरोध जताने में कोताही नहीं कर रहे हैं। अब भारतीय क्रिकेट टीम के टर्बनेटर हरभजन सिंह ने कहा है कि भारत को पुलवामा अंताकी हमले के मद्देनजर इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप में पाकिस्तान से मैच नहीं खेलना चाहिए। भारत को 16 जून को मैनचेस्टर में पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप में लीग मैच खेलना है। भज्जी ने कहा कि अगर भारत ये मैच नहीं भी खेलता है तो भी वो इतना मजबूत है कि वो विश्व कप जीत सकता है। 

भज्जी ने कहा कि भारत को किसी भी कीमत पर ये मैच नहीं खेलना चाहिए। भारतीय टीम इतनी मजबूत है कि वो पाकिस्तान के खेले बिना भी विश्व कप जीत सकती है। ये हमारे लिए कठिन वक्त है। इस पर विश्वास करना काफी कठिन है और ये बहुत ही गलत है। इस मामले में मुझे उम्मीद है कि सरकार जरूर बड़ी कार्रवाई करेगी। जहां कर क्रिकेट का सवाल है तो मुझे नहीं लगता कि हमें उनके साथ किसी भी तरह का कोई संबंध रखना चाहिए। हम सब अपने देश के साथ खड़े हैं और कोई भी खेल चाहे को क्रिकेट हो या फिर हॉकी हमें उनके साथ नहीं खेलना चाहिए। 

इससे पहले भी सीसीए सचिन की तरफ से ये बात कही गई थी कि हमें विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच नहीं खेलना चाहिए। वहीं आतंकी हमले के विरोध में पहले सीसीए ने इमरान की तस्वीर ढंक दी थी उसके बाद मोहाली क्रिकेट स्टेडियम से पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरें हटा ली गईं थी और फिर अब राजस्थान क्रिकेट संघ (आरसीए) ने जयपुर में अपनी लॉबी में लगी पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीर हटा दी है। यानी क्रिकेट जगह भी अब पूरे तरीके से पाकिस्तान का विरोध अपने-अपने तरीके से कर रहा है। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप