नई दिल्ली, पीटीआइ। WC 2019: टीम इंडिया के पूर्व तूफानी क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की तारीफ करते हुए कहा कि इस वक्त ऐसा कोई खिलाड़ी नहीं जो टीम इंडिया में उनकी जगह ले सके। सहवाग ने कहा कि हार्दिक का टैलेंट गजब का है।     

हार्दिक ने हाल ही में आइपीएल में मुंबई इंडियंस की रिकॉर्ड चौथी खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई। एक चैट शो में हार्दिक की महिलाओं पर अपमानजनक टिप्पणी के बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। कुछ समय का बैन झेलने के बाद इस स्टार ऑलराउंडर ने आइपीएल से शानदार वापसी की। पंड्या ने टूर्नामेंट में 15 पारियों में 191.42 की स्ट्राइक रेट के साथ 402 रन बनाए, जिसमें उनकी 91 रनों की कमाल पारी भी शामिल है। हार्दिक ने अकेले दम पर मुंबई को कई मैचों में जीत दिलवाई।

IPL 2019: हार्दिक पंड्या ने धौनी को बताया था 'लीजेंड', अब बन गया आइपीएल का गोल्डन ट्वीट

सहवाग ने कहा, " हार्दिक पंड्या बल्ले और गेंद से जो कमाल करते हैं वह और कोई खिलाड़ी नहीं कर सकता। वह एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं और इस वक्त कोई खिलाड़ी उनकी इस प्रतिभा के आसपास भी नहीं है। उनकी प्रतिभा सबसे जुदा है। और यही वजह है कि वह टीम में वापसी कर सके।"

हार्दिक इंग्लैंड और वेल्स में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का हिस्सा हैं। उम्मीद है कि वह अपने शानदार प्रदर्शन से आइसीसी के सबसे अहम टूर्नामेंट में छाप छोड़ सकेंगे। 

आपको बता दें कि साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया दौरे के बीच में ही भारत टीम के अपने साथी केएल राहुल के साथ, हार्दिक को वापस देश लौटना पड़ा था। राहुल और हार्दिक की चैट शो, 'कॉफ़ी विद करण' पर कुछ विवादित टिप्पणी के बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी और इसी वजह से बीसीसीआई को उन्हें ऑस्ट्रेलिया से फौरन वापस बुलाना पड़ा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ruhee Parvez

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप