Move to Jagran APP

Watch Video: रिषभ पंत ने कोच रिकी पोंटिंग के साथ किया मजाक, कैमरे में कैद हो गया सबकुछ

दिल्ली की बल्लेबाजी के दौरान कोच पोंटिंग कमेंट्री की टीम के साथ बात कर रहे थे। इस इंटरव्यू के दौरान रिषभ कोच के पीछे आ गए और मस्ती करनी शुरू कर दी। जैसे पोंटिंग बातें करते हुए सिर हिला कहे थे वैसे ही पंत भी उनकी नकल उतार रहे थे।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 10:37 PM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 04:48 AM (IST)
Watch Video: रिषभ पंत ने कोच रिकी पोंटिंग के साथ किया मजाक, कैमरे में कैद हो गया सबकुछ
दि्लली कैपिटल्स के विकेटकीपर रिषभ पंत दूसरे साथियों के साथ (फोटो पीटीआई)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने शानदार खेल दिखाया है। टीम का माहौल बहुत ही कमाल का है और इस बात के लिए सभी कोच रिकी पोंटिंग और कप्तान श्रेयस अय्यर को दे रहे हैं। चोटिल होने की वजह से पिछले दो मुकाबलों से बाहर बैठे विकेटकीपर रिषभ पंत के चेन्नई के खिलाफ खेलने की उम्मीद थी लेकिन प्लेइंग इलेवन में उनका नाम नहीं था।

loksabha election banner

चोट की वजह से लगातार तीसरा मैच मिस करने वाले पंत टीम के साथ मैच के दौरान डॉग आउट में सबका उत्साह बढ़ाते नजर आए। चेन्नई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रवींद्र जडेजा की तेज पारी की बदौलत 180 रन का लक्ष्य रखा। दिल्ली की बल्लेबाजी के दौरान एक मजेदार सीन देखने को मिला। डग आउट में बैठे रिषभ पंत कोच पोंटिंग से साथ मस्ती करते नजर आए।

पंत ने इंटरव्यू के दौरान कोच से की मस्ती

दिल्ली की बल्लेबाजी के दौरान मुख्य कोच पोंटिंग कमेंट्री की टीम के साथ बात कर रहे थे। इस इंटरव्यू के दौरान रिषभ कोच के पीछे आ गए और मस्ती करनी शुरू कर दी। जैसे जैसे पोंटिंग बातें करते हुए सिर हिला कहे थे उसी तरह से पंत भी उनकी नकल उतार रहे थे। अंत में कमेंट्री टीम ने उनको बताया कि आपके पीछे कौन है आप जानते हैं। जब पीछे मुड़कर देखा तो पंत वहां से भाग निकले।

रिषभ पंत हुए चोटिल 

मुंबई के खिलाफ 11 अक्टूबर को खेले गए मुकाबले में रिषभ पंत चोटिल हो गए थे। मैच के बाद टीम के कप्तान ने श्रेयस अय्यर ने इस बात की जानकारी देते हुए साफ कर दिया था कि अगले कुछ मुकाबलों में वह नहीं खेल पाएंगे। चेन्नई के खिलाफ खेला गया तीसरा मुकाबला था जब दिल्ली की टीम बिना पंत के खिलने उतरी। दिल्ली के प्लेइंग इलेवन में बदलाव किया गया है। एलेक्स कैरी को बतौर विकेटकीपर शामिल किया गया जिसकी वजह से धुरंधर बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर को बाहर होना पड़ा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.