Move to Jagran APP

हार्दिक पांड्या ने 'लॉकडाउन' में घर को ही बना डाला क्रिकेट स्टेडियम, देखिए वीडियो

WATCH Video COVID 19 Hardik Pandya plays cricket At Home लॉकडाउन में भी भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपने परिवार के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 30 Mar 2020 06:48 PM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2020 06:48 PM (IST)
हार्दिक पांड्या ने 'लॉकडाउन' में घर को ही बना डाला क्रिकेट स्टेडियम, देखिए वीडियो
हार्दिक पांड्या ने 'लॉकडाउन' में घर को ही बना डाला क्रिकेट स्टेडियम, देखिए वीडियो

मुंबई, जेएनएन। इस वक्त पूरा भारत कोरोना वायरस के खतरे के निपटने में सहयोग कर रहा है। भारत सरकार ने देश में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबसे घर पर रहकर कोरोना को फैलने से रोकने में योगदान करने को कहा है। लॉकडाउन में भी भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपने परिवार के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं।

loksabha election banner

कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे खतरे ने पूरी दुनिया की गति धीमी कर दी है। कोरोनावायरस के कारण खेल सहित पूरी दुनिया में की तमाम गतिविधियां या तो रद्द कर दी गई है या फिर स्थगित कर दी गई है। टीम इंडिया के भी सभी खिलाड़ी उन दिनों अपने परिवार के साथ घर पर हैं और भारत की जनता से सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं।

हार्दिक पांड्या ने आज अपने बड़े भाई क्रुणाल के साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया जिसमें वो सभी से घर पर रहकर कोरोना को हराने की अपील कर रहे हैं। कोरोना की वजह से किए गए लॉकडाउन में पांड्या भाई ने अपने घर को ही क्रिकेट का मैदान बना डाला है। हार्दिक ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो अपने परिवार के सदस्यों के साथ क्रिकेट खेलते दिख रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

We can have fun indoors too  Please stay home and be safe everyone 

A post shared by Krunal Pandya (@krunalpandya_official) on

पांड्या बंधुओं ने अपने सोशल अकाउंट पर क्रिकेट खेलते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में हार्दिक बड़े भाई को गेंदबाजी कर रहे हैं जबकि उनके पिता और भाभी फिल्डिंग कर रही है। क्रुणाल के शॉट पर जब भाभी कैच लेने के चूक जाती है तो हार्दिक उनपर गुस्सा भी करते नजर आते हैं।

क्रुणाल का कैच आखिर में उनके पापा पकड़ते हैं और इसके बाद दोनों भाई सभी देशवासियों से यह विनती करते हैं कि घर पर रहे और कोरोना के खिलाफ जंग में अपना योगदान दें। हार्दिक और क्रुणाल ने वीडियो में संदेश देते हुए कहा कि आप भी हमारी तरह से घर पर रहे और अपने परिवार के साथ इस पल का मजा उठाएं जैसे हमलोग उठा रहे हैं। आप लॉकडाउन में घर पर रहे बाहर ना निकलें हम इसका पालन कर रहे हैं और आप भी ऐसा ही करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.