Move to Jagran APP

Ind vs Eng 5th Test: अंपायर ने स्टुअर्ट ब्राड को बीच मैदान लगाई फटकार, वीडियो हुआ वायरल

अंपायर रिचर्ड कैटलबोरफ ने इंग्लैंड के अनुभवी गेंदबाज स्टुअर्ट ब्राड को पहली पारी की बल्लेबाजी के दौरान फटकार लगाई। बहस करने के बाद भड़के अंपायर ने उनको कहा आप चुप चाप बल्लेबाजी पर लौटिए और मुंह बंद कर लीजिए।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 05 Jul 2022 12:34 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2022 02:06 PM (IST)
Ind vs Eng 5th Test: अंपायर ने स्टुअर्ट ब्राड को बीच मैदान लगाई फटकार, वीडियो हुआ वायरल
इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्राड (फोटो ट्विट पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारत और इंग्लैंड की टीम के बीच बर्मिंघम के एजबेस्टन में पांच मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। बारिश के बाधित मुकाबले के चौथे दिन भारत ने इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 378 रन का लक्ष्य रखा। जवाब में दिन का खेल खत्म होने तक मेजबान ने 3 विकेट पर 259 रन बनाए थे। आखिरी दिन इंग्लैंड को 119 रन की जरूरत है जबकि भारत को 7 विकेट चटकाने हैं।

loksabha election banner

इस मैच के दौरान इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज स्टुअर्ड ब्राड के नाम पहले गेंदबाजी में शर्मनाक रिकार्ड दर्ज हुआ फिर बल्लेबाजी करते हुए उनकी फजीहत हुई। मैच के तीसरे दिन जब इंग्लैंड की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तब अंपायर ने ब्राड को उनकी हरकत के लिए फटकार लगाई जिसका वीडियो वायरल हो गया है। अंपायर रिचर्ड कैटलबोरफ ने इंग्लैंड के अनुभवी गेंदबाज स्टुअर्ट ब्राड को पहली पारी की बल्लेबाजी के दौरान फटकार लगाई। बहस करने के बाद भड़के अंपायर ने उनको कहा, "आप चुप चाप बल्लेबाजी पर लौटिए और मुंह बंद कर लीजिए।"

वीडियो में ब्राड द्वारा किसी बात को कहे जाने पर अंपायर रिचर्ड भड़क गए और उन्होंने साफ किया कि वह अपना काम जानते हैं तो खेल पर ध्यान दीजिए। वीडियो में अंपायर कहते सुनाई दे रहे हैं, हमें अंपायरिंग करने दीजिए और आप बल्लेबाजी करने पर ध्यान लगाइए और जो ऐसा नहीं किया तो फिर आप मुश्किल में पड़ जाएंगे। एक ओवर के लिए यह महज एक चेतावनी दी जा रही है।

हालांकि ब्राड इसके बाद भी नहीं माने और बड़बड़ाना चालू रखा, इसे सुनकर अंपायर को और गुस्सा आया जिसके बाद उन्होंने उनको दबारा से फटकार लगाते हुए कहा बल्लेबाज करो और अपना मुंह बंद रखो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.