नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। टी20 के नंबर वन बल्लेबाज और साल 2022 में सबसे अधिक रन बनाने वाले सूर्यकुमार यादव का जादू टी20 की तरह वनडे में नहीं चल पा रहा है। न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए वनडे सीरीज में सूर्या का बल्ला खामोश रहा और वह एक ही तरीक से आउट भी हुए। 3 मैच की वनडे सीरीज में उनके नाम केवल 44 रन थे, जिसमें से 34 रन की पारी उन्होंने एक ही मैच में खेली थी।

ODI में खामोश रहा सूर्या का बल्ला

न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैच की वनडे सीरीज में सूर्यकुमार यादव का बल्ला खामोश रहा। उन्होंने 3 मैच में 22 की औसत और 115.79 की स्ट्राइक रेट से केवल 44 रन बनाए। पहले मैच और तीसरे मैच में वह 4 और 6 रन बनाकर आउट हो गए। दूसरे मैच में उन्होंने जरूर आक्रमक तरीके से 34 रन की पारी खेली।

वनडे में उनके इस फॉर्म को लेकर भारत के पूर्व ओपनर वसीम अकरम ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि स्लिप में फील्डर होने के कारण उन्हें रन बनाने में मुश्किल हो रही है।

ईएसपीएन क्रिकइंफो से बातचीत करते हुए जाफर ने कहा" हां वह दोनों वनडे मैच में एक ही तरीके से आउट हुए हैं। दोनों मैच में उन्होंने स्लिप में कैच देकर अपना विकेट गंवाया है। टी20 क्रिकेट में स्लिप में खिलाड़ी नहीं होता है और आप बच जाते हैं। लेकिन जब आप करियर में विस्तार की बात करते हैं तो लोग बात कर रहे हैं कि वह टेस्ट कैसे खेलेंगे। तब उन्हें अपने खेल में इंप्रूवमेंट लानी होगी।

2022 का साल सूर्या के नाम

टी20 क्रिकेट में नंबर वन बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने 2022 में कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। इस साल वह सर्वाधिक रन बनाने के मामले में पहले नंबर पर हैं। उन्होंने 2022 में 31 इनिंग में 46.56 की औसत और 187.43 की स्ट्राइक रेट से 1,164 रन बनाए। उन्होंने इस दौरान दो शतक और 9 अर्धशतकीय पारी खेली।

यह भी पढ़ें- Year Ender 2022: सूर्यकुमार यादव ने मचाया धमाल, सर्वाधिक रन सहित इन रिकॉर्डों को किया अपने नाम

सूर्यकुमार यादव ने बताई अपनी दो बेस्ट पारियां, जिसे वह बार-बार देखना पंसद करते हैं

Edited By: Sameer Thakur

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट