नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने आइपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद भारत के लोगों के खास अपील की। भारत में कोविड-19 महामारी ने अपना विकराल रूप ले रखा है और इसकी वजह से आइपीएल के 14वें सीजन को भी बीच में ही रोकना पड़ गया। भारत के लोग इस महामारी से जूझ रहे हैं और हमें इसका मुकाबला किस तरह से करना है इसके बारे में सहवाग ने एक वीडियो जारी करके सबको समझाया। उन्होंने अपने इस वीडियो के जरिए लोगों से अपील की है कि, वो सुरक्षित रहने की पूरी कोशिश करें। 

सहवाग ने जो वीडियो जारी की है उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, आइपीएल खत्म हो गया, लेकिन कोविड महामारी के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी है। भारत को कोविड वायरस से सुरक्षित रखना आपके हाथ में है। मेरी आप सबसे अपील है कि, जनहित में जो गाइडलाइन जारी किए गए हैं उसका पालन पूरी तरह से करें। वहीं अपनी वीडियो में सहवाग ने कहा कि, मैंने मैच की पहली गेंद हो या फिर आखिरी गेंद हमेशा ही आक्रामक गेम खेला है, लेकिन आज में डिफेंड कर रहा हूं क्योंकि ये कोई गेम नहीं है। ये भारत के लोगों की लड़ाई है एक ऐसी महामारी के खिलाफ जो जानलेवा है। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag)

सहवाग ने अपनी वीडियो में कहा कि, मैं हर भारतीय नागरिक से हाथ जोड़कर अपील करता हूं कि मास्क पहनिए, दो गज की दूरी रखिए, वैक्सीन लगवाइए, हाथ धोते रहिए और सैनिटाइजर का उपयोग करते रहिए। इंडिया कोरोना से जीतना अब आपको हाथों में है। आपको बता दें कि, बीसीसीआइ ने आइपीएल 2021 को स्थगित कर दिया है और बोर्ड ने कहा कि बीसीसीआइ खिलाड़‍ियों, सपोर्ट स्‍टाफ और आइपीएल के आयोजन में हिस्‍सा ले रहे किसी अन्‍य भागीदार के स्‍वास्‍थ्‍य व सुरक्षा से कोई समझौता नहीं करना चाहता है। ऐसे में फिलहाल इस लीग को स्थगित किया जाता है। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप