Move to Jagran APP

टीम इंडिया के विश्व कप से बाहर होने पर वीरेंद्र सहवाग ने बनाया मजाक, लिखा कुछ ऐसा

Virender sehwag shares memes भारत के टूर्नामेंट से बाहर होने पर सोशल मीडिया पर अलग अलग प्रतिक्रिया आ रही है। पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने कू पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का एक मीम शेयर किया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sun, 07 Nov 2021 07:07 PM (IST)Updated: Mon, 08 Nov 2021 10:04 AM (IST)
टीम इंडिया के विश्व कप से बाहर होने पर वीरेंद्र सहवाग ने बनाया मजाक, लिखा कुछ ऐसा
भारतीय कप्तान विराट कोहली गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के साथ (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम आइसीसी टी20 विश्व कप से बाहर हो गई है। टीम इंडिया के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद रविवार को न्यूजीलैंड के अफगानिस्तान के खिलाफ जीत के साथ खत्म हो गई। न्यूजीलैंड की हार होने पर भारत के सेमीफाइनल की उम्मीद जिंदा रहती लेकिन इस जीत के साथ ही टीम आधिकारिक तौर पर टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

loksabha election banner

रविवार को अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। टीम ने नजीब जादरान के अर्धशतक के दम पर 20 ओवर में 8 विकेट पर 124 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में 18.1 ओवर में महज 2 विकेट के नुकसान पर न्यूजीलैंड ने लक्ष्य हासिल किया और सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली।

Koo App

India’s campaign at the #ICCT20WorldCup

View attached image - Virender Sehwag (@VirenderSehwag) 7 Nov 2021

भारत के टूर्नामेंट से बाहर होने पर सोशल मीडिया पर अलग अलग प्रतिक्रिया आ रही है। पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने कू पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का एक मीम शेयर किया। इसमें राहुल स्टेज पर भाषण देते हुए नजर आ रहे हैं और नीचे लिखा है, खत्म, बाय बाय टाटा गुड बाय।

वहीं पूर्व ओपनर वसीम जाफर ने ट्विटर पर एक बालीबुड फिल्म का मीम शेयर किया। इसमें भारत और अफगानिस्तान एक साइकल पर सवार नजर आ रहे हैं और फिर पीछे से साइकल न्यूजीलैंड लेकर निकल जाती है। मतलब दोनों टीम खाली हाथ निराश रह जाती है जैसा इस विश्व कप में हुआ।

इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली कैपिटल्स ने भी भारत के बाहर होने पर एक मीम शेयर किया है। बालीवुड की मशहूर फिल्म के एक सीन में परेश रावल, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी नजर आ रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.