Move to Jagran APP

वीरेंद्र सहवाग ने कहा- MS Dhoni को BCCI का साफ संदेश, जब चाहें संन्यास ले लें!

सहवाग ने कहा कि वार्षिक अनुबंध में धौनी को शामिल नहीं करना इस बात का संकेत है कि उन्हें संन्यास ले लेना चाहिए।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 22 Jan 2020 09:51 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jan 2020 09:52 PM (IST)
वीरेंद्र सहवाग ने कहा- MS Dhoni को BCCI का साफ संदेश, जब चाहें संन्यास ले लें!
वीरेंद्र सहवाग ने कहा- MS Dhoni को BCCI का साफ संदेश, जब चाहें संन्यास ले लें!

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने MS Dhoni के संन्यास को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि ये महेंद्र सिंह धौनी के लिए साफ संदेश है कि वो जब चाहें संन्यास ले लें। सहवाग ने ये बयान धौनी को केंद्रीय अनुबंध में शामिल नहीं किए जाने के बाद दी है। आपको बता दें कि इस बार बोर्ड ने अपने वार्षिक अनुबंध से धौनी को बाहर कर दिया था। 

loksabha election banner

सहवाग ने कहा कि अब टीम के चयनकर्ताओं ने ये मन बना लिया है कि टीम को धौनी के बगैर ही आगे ले जाना है। सहवाग ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि टीम के चयनकर्ताओं ने ये मन बना लिया है कि धौनी को अब टीम में शामिल नहीं करना है तो इसे देखते हुए बोर्ड ने भी अपना मन बना लिया है। खिलाड़ियों को किस ग्रेड में शामिल करना है ये चयनकर्ता पर निर्भर करता है। जब वो मन बना चुके थे कि धौनी को टीम में शामिल नहीं करना है तो धौनी को अनुबंध में शामिल करना भी उन्हें सही नहीं लगा। ये धौनी के लिए साफ संदेश है कि आप जब चाहें संन्यास ले लें। 

सहवाग ने कहा कि धौनी का नाम सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में नहीं देखने के बाद उन्हें ज्यादा हैरानी नहीं हुई। उन्होंने विश्व कप के बाद से भारत के लिए कोई भी मैच नहीं खेला है। इसके साथ वो टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं तो इस स्थिति में उनके पास एक ही प्रारूप बचता है। उसमें भी ये तय नहीं है कि वो टी 20 टीम का हिस्सा बनेंगे या नहीं। बोर्ड के अध्यक्ष गांगुली ने भी इस बात पर कोई जवाब नहीं दिया था जबकि टीम के कोच रवि शास्त्री का कहना है कि धौनी आइपीएल में कैसा प्रदर्शन करते हैं उसके बाद ही उन पर कोई फैसला किया जाएगा। हालांकि धौनी ने अपने रिटायरमेंट को लेकर कहा था कि जनवरी तक का इंतजार करना चाहिए। फिलहाल धौनी आइपीएल की तैयारी में लगे हैं और रांची में प्रैक्टिस कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.