Move to Jagran APP

वीरेंद्र सहवाग बोले, अब IPL में हार्दिक पांड्या को खरीदने से पहले दो बार सोचेगी टीम, नहीं मिलेंगे ज्यादा पैसे

पूर्व ओपनर ने साफ किया कि प्रदर्शन के आधार पर कप्तान रोहित शर्मा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के अलावा युवा विकेटकीपर इशान किशन को टीम अपने साथ बनाए रख सकती है। इसके अलावा कोई और नहीं जिसके बारे में टीम विचार करेगी।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sun, 10 Oct 2021 02:09 PM (IST)Updated: Sun, 10 Oct 2021 04:19 PM (IST)
वीरेंद्र सहवाग बोले, अब IPL में हार्दिक पांड्या को खरीदने से पहले दो बार सोचेगी टीम, नहीं मिलेंगे ज्यादा पैसे
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन से पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस पहले ही दौर से बाहर हो गई। आखिरी लीग मैच में दमदार प्रदर्शन के बाद भी टीम प्लेआफ में जगह नहीं बना पाई। पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि इस बार मेगा आक्शन में उतरने से पहले मुंबई को जिन तीन खिलाड़ियों को रिटेन करना है उसमें हार्दिक पांड्या का नाम नहीं होगा।

prime article banner

सहवाग ने अपने आंकलन के आधार पर बताया कि मुंबई की टीम मेगा आक्शन में जाने से पहले किन तीन खिलाड़ियों के रिटेन कर सकती है। पूर्व ओपनर ने साफ किया कि प्रदर्शन के आधार पर कप्तान रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के अलावा युवा विकेटकीपर इशान किशन को टीम अपने साथ बनाए रख सकती है। इसके अलावा कोई और नहीं जिसके बारे में टीम विचार करेगी।

रोहित और विराट से भी ज्यादा काबिलियत किस भारतीय बल्लेबाज में है, गौतम गंभीर ने बताया उनका नाम

सहवाग ने कहा, "मुझे कहा जाए तो इशान किशन, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह को मैं टीम के साथ बनाए रखना चाहूंगा। इशान जो हैं वो लंबी रेस का घोड़ा लग रहे हैं इस वक्त, उम्र उनके साथ है और वह टीम को काफी लंबे वक्त तक बेहतर सेवा दे सकते हैं। अगर जो हार्दिक पांड्या गेंदबाजी नहीं करते हैं फिर मुझे तो नहीं लगता है कि वह नीलामी में उंची रकम हासिल कर पाएंगे। उनके चोटिल रहने की वजह से कोई भी दो बार सोचेगा पैसे लगाने से पहले।"

आगे उन्होंने कहा, "वो गेंदबाजी करेंगे या नहीं, अगर जो वह खुद को फिट घोषित कर दें और गेंदबाजी करना दोबारा से शुरू कर दें तो फिर टीम उनको नीलामी में खरीद सकती है। जिस तरह की बल्लेबाजी इशान किशन ने आज दिखाई और जो प्रदर्शन किया, उनसे आने वाले समय में ऐसे ही कई और पारियों की उम्मीद आप कर सकते हैं क्योंकि वह एक टाप आर्डर के बल्लेबाज हैं, ठीक वैसे ही जैसे की नीचले क्रम में हार्दिक पांड्या आते हैं।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.