Move to Jagran APP

वीरेंद्र सहवाग से हुई तुलना तो मयंक अग्रवाल ने कही ये बड़ी बात

मयंक अग्रवाल इस बार आइपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलेंगे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 04 Mar 2018 06:29 PM (IST)Updated: Sun, 04 Mar 2018 06:29 PM (IST)
वीरेंद्र सहवाग से हुई तुलना तो मयंक अग्रवाल ने कही ये बड़ी बात
वीरेंद्र सहवाग से हुई तुलना तो मयंक अग्रवाल ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली। कर्नाटक के युवा बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने घरेलू सीजन में कमाल का प्रदर्शन करते हुए 2141 रन बनाए और उन्होंने भारतीय टीम में अपनी एंट्री की दावेदारी पेश की। हालांकि उन्हें भारतीय टीम में मौका नहीं मिल पाया और इसके बाद बीसीसीआइ की चयन प्रक्रिया पर कई सवाल खड़े हुए। मयंक ने रणजी सीजन में पांच शतक तौ सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में तीन अर्धशतक लगाए। विजय हजारे ट्रॉफी में तो उन्होंने गजब का प्रदर्शन किया और तीन शतक के साथ चार अर्धशतक भी ठोंक डाले। मयंक की इस खतरनाक बल्लेबाजी की तुलना भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग से होने लगी। अपनी तुलना सहवाग से होता देख मयंक ने कहा कि वो महान खिलाड़ी हैं और मैं उनसे तुलना के लायक नहीं हूं। 

loksabha election banner

मयंक अग्रवाल को इस वर्ष आइपीएल नीलामी में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने खरीदा था। किंग्स इलेवन पंजाब की वेबसाइट पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो पंजाब की टीम की तरफ से खेलने के लिए काफी उत्सुक हैं। सहवाग इस टीम के मेंटर हैं और मुझे उनके काफी कुछ सीखने को मिलेगा। मयंक ने बताया कि कुछ समय पहले ही उन्हें सहवाग से मिलने का मौका मिला था और उस दौरान मैंने उनके बल्लेबाजी के काफी टिप्स भी लिए। 

सहवाग के बारे में बात करते हुए मयंक ने कहा कि उनके बारे में अक्सर ऐसा सुनने को मिलता ता कि वो गेंदबाजों के दिमाग के साथ खेलते हैं। वो उनपर हावी होकर बेखौफ अंदाज में शॉट्स खेलना पसंद करते हैं। उनकी बल्लेबाजी को देखकर मुझे हमेशा ही सीखने को मिला है। मयंक चाहते हैं कि वो किंग्स इलेवन पंजाब के लिए आइपीएल की इस सीजन में अपनी फॉर्म को बरकरार रखते हुए अच्छा प्रदर्शन करें। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.