कोलकाता। 2002 में इंग्लैंड में नेटवेस्ट ट्रॉफी जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने लॉर्ड्स की बालकनी में जिस तरह अपनी जर्सी उतारकर हवा में लहराई थी, उसी तरह टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली भी 2019 का क्रिकेट विश्वकप जीतने पर ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट में जर्सी उतारकर दौड़ेंगे। 

एक कार्यक्रम के दौरान पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि क्रिकेट विश्वकप जीतने पर विराट ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट में अपनी शर्ट उतार देंगे तो मुझे कोई आश्चर्य नहीं होगा। कोहली के सिक्स पैक हैं। हमें अपना कैमरा तैयार रखना चाहिए। इस पर विराट ने बेबाकी से कहा 'मुझे नहीं लगता कि सिर्फ मैं जर्सी उतारूंगा। हार्दिक भी मेरा अनुसरण करेगा। बुमराह भी क्योंकि उसके भी सिक्स पैक्स हैं। इसके अलावा और भी कई खिलाड़ी होंगे।

नेटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल से जुड़ी यादों के बारे में पूछने पर विराट ने कहा 'उस समय मैं सिर्फ 13 साल का था। उस लक्ष्य को साध पाना काफी मुश्किल था। टीम इंडिया के जब पांच विकेट गिर गए तो मैं सो गया था। मेरे भाई ने बाद में मुझे उठाकर कहा कि हम जीत रहे हैं। मैंने अवाक होकर पूछा कि ये तुम क्या बोल रहे हो? लेकिन जब मैच अंत तक देखा तो वाकई टीम इंडिया ने इंग्लैंड को हराकर फाइनल जीत लिया था।

Posted By: Sanjay Savern