Move to Jagran APP

मजा आएगा जब Virat Kohli खाली स्टेडियम में बल्लेबाजी करेंगे- Nathan Lyon

भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज की मेजबानी से पहले लियोन ने कहा कोहली खाली स्टेडियम में मैच होने पर सीट को जोश दिलाएंगे देखकर मजा आएगा।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 14 Apr 2020 04:04 PM (IST)Updated: Tue, 14 Apr 2020 07:33 PM (IST)
मजा आएगा जब Virat Kohli खाली स्टेडियम में बल्लेबाजी करेंगे- Nathan Lyon
मजा आएगा जब Virat Kohli खाली स्टेडियम में बल्लेबाजी करेंगे- Nathan Lyon

मेलबर्न, आईएएनएस। ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर नाथन लियोन ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को सुपर स्टार बताया है लेकिन साथी के साथ मिलकर मजाक भी बनाया। भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज की मेजबानी से पहले लियोन ने कहा कोहली खाली स्टेडियम में मैच होने पर सीट को जोश दिलाएंगे देखकर मजा आएगा। 

loksabha election banner

भारतीय टीम को साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाना है लेकिन फिलहाल कोरोना वायरस की वजह से सीरीज पर संशय है। लियोन भारत के खिलाफ सीरीज की मेजबानी करने को उत्सुक है। उन्होंने ESPNcricinfo से बात करते हुए मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज जिन्होंने पिछले दौरे पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली ऐतिहासिक सीरीज जीत में अहम भूमिका निभाई उनकी तारीफ की है। 

लियोन कहना था, मैं दरअसर मिशेल स्टार्क से बात कर रहा था और हम यह चर्चा कर रहे थे कि हम अगर बिना दर्शकों को खेलने उतरते हैं। ऐसे में यह देखना बड़ा ही मजेदार होगा कि कैसे विराट कोहली स्टेडियम की सीट को अपना उत्साह बढ़ाने के लिए प्रेरित करते हैं। यह जरा का अलग होने वाला है। लेकिन विराट कोहली तो सुपर स्टार हैं। वो किसी भी स्थिति और मौसम में खुद को ढालने में सक्षम है चाहे जिस तरह के भी मौहाल में हम खेलने उतरें। 

ऑस्ट्रेलिया का इस अनुभवी स्पिनर ने कहा कि वो इस बात से काफी उत्साहित हैं कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में सीरीज खेलने आएगी। बॉर्डर गावस्कर सीरीज एशेज की तरह ही काफी बड़ी सीरीज है। पिछले दौरे पर विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को पहली बार ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज में हराने का कमाल किया था। चार मैचों की सीरीज में टीम इंडिया ने 2-1 से जीत हासिल की थी और कोहली ऐसा करने वाले पहले भारतीय कप्तान बने थे। 

लियोन ने बताया, भारत एक क्रिकेट का पावरहाउस है। दर्शकों के सामने खेलना और उनके बिना खेलने हमारे हाथ में नहीं है। दुनिया तमाम चिकित्सा से जुड़े जानकारों के बताए निर्देशों को हमें पालन करना होगा। मैं तो खचाखच भरे दर्शक और बिना दर्शक के बारे में सोच ही नहीं रहा। यह भारत के खिलाफ खेलने का मौका होगा। पिछली बार जब वो आए थे तो उन्होंने हमारा दम निकाला था लेकिन इस बार हम पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.