नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम विराट कोहली की कप्तानी में इंग्लैंड में वर्ल्ड टेस्ट चैपियनशिप फाइनल खेलने पहुंच चुकी है। 2 जून को भारतीय टीम इंग्लैंड रवाना हुई थी इसके बाद होटल में क्वारंटाइन के बाद अब मैदान पर प्रैक्टिस के लिए उतर आई है। न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 जून से साउथैंप्टन में होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए भारतीय टीम ने ग्रुप ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

3 जून को इंग्लैंड पहुंचने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों को परिवार के सदस्यों के साथ एजेज बाउल के हिल्टन होटल में ठहराया गया था। टीम के सभी खिलाड़ियों को तीन दिन तक यहां क्वारंटाइन में रहना था। पिछले रविवार को टीम का क्वारंटाइन खत्म हुआ। अभी तक टीम आइसोलेशन में थी। अब छोटे-छोटे ग्रुप में खिलाड़ी अभ्यास कर सकेंगे। इस दौरान विराट कोहली ने शुभमन गिल और चेतेश्र्वर पुजारा के साथ फोटो इंटरनेट मीडिया में शेयर करते हुए लिखा, 'सूरज मुस्कान लाता है।'

गौरतलब है कि इस वक्त इंग्लैंड में बारिश की मौसम है और इसी वजह से इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया लॉर्ड्स टेस्ट मैच भी ड्रॉ हो गया। मैच का तीसरा दिन बारिश की वजह से नहीं खेला जा सका। भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल साउथैंप्टन में खेला जाना हैं। पिछले कुछ दिनों से यहां बारिश हो रही थी लेकिन बुधवार को धूप खिली।

फाइनल का आस्ट्रेलिया में नहीं होगा प्रसारण :

डब्ल्यूटीसी फाइनल का आस्ट्रेलिया में प्रसारण नहीं हो पाएगा, क्योंकि किसी भी आस्ट्रेलियाई प्रसारणकर्ता को अब तक इस फाइनल मैच के प्रसारण का अधिकारी नहीं मिल पाया है। वहीं, आइसीसी ने भी पुष्टि की कि किसी भी प्रसारणकर्ता के साथ अभी तक कोई करार नहीं हुआ है। हालांकि उसने विश्वास व्यक्त किया कि आने वाले दिनों में करार हो जाएगा।

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप