Move to Jagran APP

विराट ने धौनी के संन्यास को लेकर दिया ये बड़ा बयान, और कहा- नए खिलाड़ियों को देंगे मौका

Virat Kohli Press Conference ahead India vs South Africa 1st T20 Match टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एमएस धौनी के संन्यास को लेकर बड़ा बयान दिया है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sat, 14 Sep 2019 03:09 PM (IST)Updated: Sat, 14 Sep 2019 03:09 PM (IST)
विराट ने धौनी के संन्यास को लेकर दिया ये बड़ा बयान, और कहा- नए खिलाड़ियों को देंगे मौका
विराट ने धौनी के संन्यास को लेकर दिया ये बड़ा बयान, और कहा- नए खिलाड़ियों को देंगे मौका

नई दिल्ली, जेएनएन। Virat Kohli Press Conference ahead India vs South Africa 1st T20 Match: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एमएस धौनी के संन्यास को लेकर बड़ा बयान दिया है। भारत बनाम साउथ अफ्रीका टी20 मैच से एक दिन पहले विराट कोहली ने धर्मशाला में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि भारतीय टीम अगली कुछ सीरीजों में नए खिलाड़ियों को मौका देगी।

loksabha election banner

नए खिलाड़ियों को टीम देगी मौका

कप्तान विराट कोहली ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया है कि भारतीय टीम अगली 4-5 सीरीजों में नए खिलाड़ियों को मौका देगी। टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए अगली कुछ सीरीज में टीम में नए चेहरे दिखेंगे। घरेलू मैच और आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने वालों को भारतीय सीनियर टीम में मौका दिया जाएगा। इसका कारण ये है कि हम आगामी टी-20 विश्व कप के लिए बेहतर टीम तैयार कर रहे हैं।

संन्यास का फैसला धौनी का निजी निर्णय होगा

वहीं, जब कप्तान विराट कोहली से महेंद्र सिंह धौनी के सन्यास को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, संन्यास की बात है तो ये उनका निजी निर्णय होगा, लेकिन हम ये जानते हैं कि उनका अनुभव हमेशा टीम के काम आता है। विराट ने बताया कि वे घर पर बैठे हुए थे बिना कुछ सोचे उन्होंने फोटो पोस्ट कर दिया था। बता दें कि धौनी वर्ल्ड कप 2019 के बाद से ही टीम से बाहर हैं। वेस्टइंडीज दौरे के बाद वे साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में भी नज़र नहीं आएंगे। 

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला रविवार 15 सितंबर को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला स्थित हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा टी20 मैच मोहाली और तीसरा मैच बेंगलुरु में खेला जाएगा। इसके बाद तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है, जो 2 अक्टूबर से शुरू होगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.