Move to Jagran APP

हार्दिक पांड्या को 2 मैच में एक भी ओवर नही दी गेंदबाजी, पूछे जाने पर विराट कोहली ने दिया ये जवाब

पहले दोनों ही मैच में भारतीय टीम की तरफ से हार्दिक पांड्या को गेंदबाजी करने का मौका नहीं दिया गया। कप्तान विराट कोहली ने मैच के बाद बताया कि उन्होंने पहले दो मैच में हार्दिक से गेंदबाजी क्यों नहीं करवाई।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 27 Mar 2021 01:19 AM (IST)Updated: Sat, 27 Mar 2021 09:04 AM (IST)
हार्दिक पांड्या को 2 मैच में एक भी ओवर नही दी गेंदबाजी, पूछे जाने पर विराट कोहली ने दिया ये जवाब
भारतीय कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत को हार का सामना करना पड़ा। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 336 रन की बड़ा स्कोर बनाया था लेकिन फिर भी इंग्लैंड ने इस लक्ष्य को हासिल कर जीत दर्ज की। पहले दोनों ही मैच में भारतीय टीम की तरफ से हार्दिक पांड्या को गेंदबाजी करने का मौका नहीं दिया गया। कप्तान विराट कोहली ने मैच के बाद बताया कि उन्होंने पहले दो मैच में हार्दिक से गेंदबाजी क्यों नहीं करवाई।

loksabha election banner

इंग्लैंड के टीम की कप्तानी कर रहे जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए केएल राहुल के शतक और कप्तान विराट कोहली के अलावा रिषभ पंत की तेज अर्धशतकीय पारी की बदौलत भारत ने 6 विेकेट पर 336 रन बनाए। इंग्लैंड ने जॉनी बायरस्टो ने शतक और बेन स्टोक्स के 99 रन की बदौलत 43.3 ओवर में 4 विकेट गंवाकर ही लक्ष्य तक पहुंचने में कामयाब रहा।

336 रन बनाकर भी हारा भारत, पूर्व इंग्लिश कप्तान ने विराट कोहली को लगाई फटकार

मैच के बाद विराट ने कहा, हमें हार्दिक के शरीर को सही तरीके से संभाले रखने की जरूरत है। हमें यह समझने की जरूरत है कि उनके इस हुनर का इस्तेमाल कहां पर करने की जरूरत है। हमने उनका टी20 मुकाबलों में इस्तेमाल किया लेकिन वनडे मैचों में नहीं। हम वर्कलोड मैनेजमेंट पर ध्यान दे रहे हैं। इसके बाद हमें इंग्लैंड में आने वाले टेस्ट मैच में भी खेलना है। इसी वजह से उनका फिट रहना बेहद जरूरी है।

हार्दिक पांड्या ने वनडे सीरीज के दोनों मैच में बतौर बल्लेबाज खेला। पहले मैच में सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गए थे। जबकि दूसरे मुकाबले में 16 गेंद पर 35 रन की पारी खेली। इस पारी की बदौलत ही भारत 336 रन के स्कोर तक पहुंचने में कामयाब रहा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.