Move to Jagran APP

विराट कोहली के चोटिल होने के बाद हरभजन सिंह ने जताई खुशी, कही ये बात

आइपीएल के व्यस्ततम कार्यक्रम के बाद विराट कोहली को आराम करने की बहुत जरूरत थी।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Sat, 26 May 2018 09:17 PM (IST)Updated: Sun, 27 May 2018 01:25 PM (IST)
विराट कोहली के चोटिल होने के बाद हरभजन सिंह ने जताई खुशी, कही ये बात
विराट कोहली के चोटिल होने के बाद हरभजन सिंह ने जताई खुशी, कही ये बात

नई दिल्ली, जेएनएन। विराट कोहली के चोटिल होने के बाद लगातार विशेषज्ञ अपनी-अपनी राय दे रहे हैं। इस बीच भारतीय टीम के टर्बनेटर हरभजन सिंह ने कहा विराट के गर्दन की मोच उनके लिए वरदान साबित हुई है। आपको बता दें कि हरभजन सिंह ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि विराट पिछले 2 महीनों से आइपीएल में व्यस्त थे और अब भारतीय टीम को इंग्लैंड का दौरा करना है इस बीच अब विराट को इस दौरे पहले जरूरी आराम मिल जाएगा।

loksabha election banner

हरभजन ने कहा, ‘अभी इंग्लैंड के दौरे में काफी समय है तबतक विराट की चोट ठीक हो जाएगी। इस चोट के चलते विराट अब काउंटी क्रिकेट में हिस्सा नहीं ले पाएंगे यही उनके लिए सबसे अच्छी बात रहेगी कि वो काउंटी क्रिकेट में हिस्सा न लेकर आराम करें। क्योंकि आइपीएल के व्यस्ततम कार्यक्रम के बाद उन्हें आराम करने की बहुत जरूरत थी।’

IPL की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

भज्जी के मुताबिक, ‘आइपीएल में हिस्सा ले रही सभी खिलाड़ियों का मानना है कि आइपीएल टूर्नामेंट के बाद लगभग 15 दिन का आराम जरूरी है। मेरा मानना है कि यह बहुत अच्छी बात है कि विराट इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में हिस्सा नहीं ले पा रहे हैं। गर्दन में आई मोच के चलते अब विराट को जरूरी आराम मिलेगा और वो पहले से ज्यादा तरोताजा होकर मैदान में उतरेंगे। विराट एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं वो किसी बी परिस्थितियों में खेलने का माद्दा रखते हैं काउंटी खेलने या नहीं खेलने से उनके प्रदर्शन पर ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा।’

आपको बता दें कि आइपीएल टूर्नामेंट खत्म होने के बाद विराट कोहली इंग्लैंड की सरे काउंटी की ओर से खेलने वाले थे लेकिन गर्दन में मोच आने के कारण अब वो इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में हिस्सा नहीं लेंगे। इंग्लैंड के दौरे से पहले काउंटी क्रिकेट में हिस्सा लेकर विराट अपने आपको वहां की परिस्थितियों में ढालना चाहते थे ताकि वहां के माहौल में खुद को ढाल सके और अपना बेहतरीन प्रदर्शन कर सके इसी कारण वो अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच में हिस्सा नहीं ले रहे थे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.