Move to Jagran APP

विराट कोहली का खुलासा, IPL की नीलामी में इस विस्फोटक बल्लेबाज पर थी नजर, हासिल कर मिली खुशी

कोहली ने कहा हम मैक्सवेल को चाहते थे अपनी टीम में खासकर हमने फरवरी के ऑक्शन में उनपर निशाना बनाया हुआ था। आपको यकीनन उस बात की काफी ज्यादा खुशी होती है जब जो सोचा हो उसी तरह से वो चीज हो भी जाती है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 01:52 PM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 02:52 PM (IST)
विराट कोहली का खुलासा, IPL की नीलामी में इस विस्फोटक बल्लेबाज पर थी नजर, हासिल कर मिली खुशी
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान विराट कोहली- फाइल फोटो

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग में साल 2014 में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते हुए एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने धमाका मचाया था। यह साल ग्लेन मैक्सवेल का था जब उन्होंने अपनी तूफानी पारी से हर टीम के गेंदबाज को परेशान किया था। मोस्ट वैलुएबल प्लेयर ऑफ द ईयर चुने गए मैक्सवेल इसके बाद खेल को बरकरार नहीं रख पाए। इस साल वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की तरफ से खेलने वाले हैं।

loksabha election banner

टीम के कप्तान विराट कोहली ने बताया कि इस साल फरवरी में हुई नीलामी में उनकी टीम इस खिलाड़ी पर निशाना लगाकर बैठी थी। वह चाहते थे मैक्सवेल उनकी टीम में हों और ऐसा ही हुआ। कोहली ने कहा, हम मैक्सवेल को चाहते थे अपनी टीम में, खासकर हमने फरवरी के ऑक्शन में उनपर निशाना बनाया हुआ था। आपको यकीनन उस बात की काफी ज्यादा खुशी होती है जब जो सोचा हो उसी तरह से वो चीज हो भी जाती है।

पिछले सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेले थे लेकिन फरवरी में हुई नीलामी से पहले उनको रिलीज कर दिया गया था। आरसीबी ने 14.25 करोड़ की बोली लगाकर मैक्सवेल को टीम में शामिल किया। कोहली ने आगे कहा, "जंपा ने मुझे वो तस्वीर भेजी थी प्रैक्टिस सेशन की जिसमें वो मैक्सवेल को आरसीबी की कैप दे रहे हैं, बल्कि तब तो नीलामी भी नहीं हुई थी। जंपा बहुत ही मजाकिया इंसान हैं, मुझे यह बहुत ही ज्यादा मजेदार लगा। इसे देखने के बाद मैंने मैक्सवेल को भी भेजा था।"

"वह बहुत ही अच्छे इंसान हैं, जब मैं ऑस्ट्रेलिया के दौरा पर था उस वक्त भी उनके साथ हमने काफी वक्त बिताया था। वह आरसीबी की टीम में आकर बहुत ही ज्यादा खुश हैं और इस बार तो मैं उनके अंदर एक अलग सी ही ऊर्जा देख रहा हूं।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.