Move to Jagran APP

वेस्टइंडीज में ‘विराट’ जीत से खुश कप्तान कोहली, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें

कप्तान विराट कोहली ने टीम की तारीफ में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने टीम के गेंदबाजों के साथ बल्लेबाजों की तस्वीर शेयर की है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 26 Aug 2019 07:58 PM (IST)Updated: Mon, 26 Aug 2019 07:58 PM (IST)
वेस्टइंडीज में ‘विराट’ जीत से खुश कप्तान कोहली, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें
वेस्टइंडीज में ‘विराट’ जीत से खुश कप्तान कोहली, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में 318 रनों से मिली बड़ी जीत के बाद पूरी टीम की जमकर तारीफ की उन्होंने खासकर गेंदबाजों की सराहना की। दूसरी पारी में भारत ने शानदार गेंदबाजी के दम पर वेस्टइंडीज को महज 100 रन पर ढेर कर दिया था। जसप्रीत बुमराह ने घातक गेंदबाजी करते हुए महज 7 रन देकर 5 अहम विकेट चटकाए।

loksabha election banner

भारत की तरफ से दोनों पारियों में शानदार बल्लेबाजी करने वाले उप कप्तान अजिंक्य रहाणे को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। रहाणे ने पहली पारी में 81 जबकि दूसरी पारी में 102 रन बनाए थे। उनकी शतकीय पारी की बदौलत भारत ने मेजबान को जीत के लिए 418 रन का लक्ष्य दिया था। हनुमा विहारी ने 93 रन की पारी खेली थी।

विराट ने मैच के बाद कहा था, "ये तीनों (बुमराह, ईशांत और शमी) हमारे लिए एक लाजवाब गेंदबाजी ग्रुप के तौर पर उभरकर सामने आए हैं। टीम इस बेहतरीन गेंदबाजी लाइन अप से खुश है। यह कॉम्बिनेशन इस पर निर्भर करता है कि इसमें कौन सा खिलाड़ी एक से ज्यादा स्किल्स दिखा सकता है।"

कप्तान ने टीम की तारीफ में सोशल मीडिया पर भी एक पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने टीम के गेंदबाजों के साथ बल्लेबाजों की तस्वीर शेयर की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.