क्राइस्टचर्च, पीटीआइ। India vs New Zealand Test Seroes: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा मैच हारने के बाद एक लंबी प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली तमाम सवालों के जवाब दिए, लेकिन कुछ सवालों पर विराट कोहली नाराज हो गए।

दरअसल, जब विराट कोहली से विपक्षी टीम के कप्तान केन विलियमसन के आउट होने पर उनके आक्रामक जश्न पर सवाल किए गए तो उन्होंने पत्रकारों को कहा कि आप आधे सवाल और जानकारी के साथ ये सवाल मुझसे पूछ रहे हैं। एक स्थानीय पत्रकार ने विलियमसन के खिलाफ कथित तौर पर अपशब्दों के इस्तेमाल पर कोहली की प्रतिक्रिया पूछी तो भारतीय कप्तान नाराज हो गए।

विराट कोहली थे काफी गुस्सा

विराट कोहली के चेहरे पर गुस्सा साफ देखा जा सकता था और उन्होंने पूछा, आपको क्या लगता है? मैं आपसे जवाब मांग रहा हूं। कोहली ने कहा कि आपको जवाब खोजने की जरूरत है और अगली बार बेहतर सवाल के साथ आइये। जो हुआ उसे लेकर आप यहां आधी-अधूरी जानकारी और आधे-अधूरे सवाल के साथ नहीं आ सकते।

बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया था कि विराट कोहली ने केन विलियमसन के आउट होने के बाद कुछ अपशब्द बोले हैं। हालांकि, विराट कोहली ने जवाब दिया कि अगर वे ऐसा करते तो इसके लिए मैदानी अंपायर और मैच रेफरी रंजन मदुगले उनको सजा देते, लेकिन ऐसा कुछ नहीं था। ऐसे में तथाकथित गाली देने के आरोप बेबुनियाद हैं।

दाएं हाथ के बल्लेबाज विराट कोहली कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन को गाली देने वाले आरोप इसलिए भी बेबुनियाद नज़र आते हैं, क्योंकि टी20 सीरीज के दौरान वे साथ में नज़र आए थे। इसके अलावा वे अंडर 19 के दिनों से साथ में खेले हैं। विराट कोहली ये बात स्वीकार करते हैं कि वे अग्रेसिव हैं, लेकिन किसी को गाली देना वे उचित नहीं समझते। 

Posted By: Vikash Gaur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस