Move to Jagran APP

न्यूजीलैंड के पत्रकारों के सवालों से नाराज हुए विराट कोहली, दिया ये बयान

भारत बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद न्यूजीलैंड के पत्रकारों पर मेहमान टीम के कप्तान विराट कोहली नारज हो गए।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 10:47 AM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 10:47 AM (IST)
न्यूजीलैंड के पत्रकारों के सवालों से नाराज हुए विराट कोहली, दिया ये बयान
न्यूजीलैंड के पत्रकारों के सवालों से नाराज हुए विराट कोहली, दिया ये बयान

क्राइस्टचर्च, पीटीआइ। India vs New Zealand Test Seroes: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा मैच हारने के बाद एक लंबी प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली तमाम सवालों के जवाब दिए, लेकिन कुछ सवालों पर विराट कोहली नाराज हो गए।

prime article banner

दरअसल, जब विराट कोहली से विपक्षी टीम के कप्तान केन विलियमसन के आउट होने पर उनके आक्रामक जश्न पर सवाल किए गए तो उन्होंने पत्रकारों को कहा कि आप आधे सवाल और जानकारी के साथ ये सवाल मुझसे पूछ रहे हैं। एक स्थानीय पत्रकार ने विलियमसन के खिलाफ कथित तौर पर अपशब्दों के इस्तेमाल पर कोहली की प्रतिक्रिया पूछी तो भारतीय कप्तान नाराज हो गए।

विराट कोहली थे काफी गुस्सा

विराट कोहली के चेहरे पर गुस्सा साफ देखा जा सकता था और उन्होंने पूछा, आपको क्या लगता है? मैं आपसे जवाब मांग रहा हूं। कोहली ने कहा कि आपको जवाब खोजने की जरूरत है और अगली बार बेहतर सवाल के साथ आइये। जो हुआ उसे लेकर आप यहां आधी-अधूरी जानकारी और आधे-अधूरे सवाल के साथ नहीं आ सकते।

बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया था कि विराट कोहली ने केन विलियमसन के आउट होने के बाद कुछ अपशब्द बोले हैं। हालांकि, विराट कोहली ने जवाब दिया कि अगर वे ऐसा करते तो इसके लिए मैदानी अंपायर और मैच रेफरी रंजन मदुगले उनको सजा देते, लेकिन ऐसा कुछ नहीं था। ऐसे में तथाकथित गाली देने के आरोप बेबुनियाद हैं।

दाएं हाथ के बल्लेबाज विराट कोहली कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन को गाली देने वाले आरोप इसलिए भी बेबुनियाद नज़र आते हैं, क्योंकि टी20 सीरीज के दौरान वे साथ में नज़र आए थे। इसके अलावा वे अंडर 19 के दिनों से साथ में खेले हैं। विराट कोहली ये बात स्वीकार करते हैं कि वे अग्रेसिव हैं, लेकिन किसी को गाली देना वे उचित नहीं समझते। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.