Move to Jagran APP

Ind vs Eng Test: विराट कोहली के इंग्लिश खिलाड़ी को 'Flying KISS' देने पर बवाल, इंग्लैंड की मीडिया में हंगामा

इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच के दौरान बर्मिंघम में कोहली मैच के दौरान इंग्लिश क्रिकेटर जानी बेयरस्टो के साथ उलझ गए। असली बवाल मचा है उनके प्लाइंग किस पर जो उन्होंने इस खिलाड़ी को आउट होने पर दिया था।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 05 Jul 2022 03:46 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2022 04:12 PM (IST)
Ind vs Eng Test: विराट कोहली के इंग्लिश खिलाड़ी को 'Flying KISS' देने पर बवाल, इंग्लैंड की मीडिया में हंगामा
भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को उनकी आक्रामकता के लिए जाना जाता है। मैदान पर हालात कैसे भी हो उनके अंदर का खिलाड़ी आक्रामक ही नजर आता है। इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच के दौरान बर्मिंघम में कोहली मैच के दौरान इंग्लिश क्रिकेटर जानी बेयरस्टो के साथ उलझ गए। असली बवाल मचा है उनके प्लाइंग किस पर जो उन्होंने इस खिलाड़ी को आउट होने पर दिया था।

loksabha election banner

भारत के खिलाफ पहली पारी में इंग्लिस विकेटकीपर बल्लेबाज ने शतकीय पारी खेल टीम को मुश्किल के निकाला था। इस पारी के दौरान कोहली उऩके साथ मैदान पर उलझ गए थे। मामला इतना बढ़ गया कि अंपायर और विरोधी कप्तान बेन स्टोक्स को बीच में आना पड़ा। हालांकि मैच के बाद बेयरस्टो ने इसको लेकर किए गए सवाल को मजाक में उड़ा दिया था।

इंग्लैंड की सोशल मीडिया ने विराट द्वारा बेयरस्टो के आउट होने पर प्लाइंग किस को लेकर बेहद तीखी प्रतिक्रिया दी है। एक पत्रकार ने इस बात पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, देखिए विराट उस खिलाड़ी का मजाक उड़ा रहे हैं जिनके खाते में पिछले एक महीने में उतने शतक हैं जिसने उन्होंने ढाई सालों में नहीं बनाया।

एक और पत्रकार ने भी ऐसी ही बात लिखी, विराट कोहली उस खिलाड़ी का मजाक उड़ा रहे हैं जिन्होंने आज मिलाकर उतने शतक बना दिए जितना पिछले तीन सालों में नहीं बनाया है। उनको अपने खेल पर फोकस करना चाहिए।

एक पूर्व क्रिकेटर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, पता नहीं विराट कोहली इस तरह की चीजें क्यों कर रहे हैं। वह एक वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी हैं और बेयरस्टो के आउट होने पर इस तरह की चीजें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.