Move to Jagran APP

विराट को जोकर बताया द. अफ्रीका के पूर्व स्पिनर ने, आइसीसी पर लगा दिया भेदभाव का आरोप

पॉल हैरिस ने विराट को जोकर कह दिया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 16 Mar 2018 04:20 PM (IST)Updated: Fri, 16 Mar 2018 07:24 PM (IST)
विराट को जोकर बताया द. अफ्रीका के पूर्व स्पिनर ने, आइसीसी पर लगा दिया भेदभाव का आरोप
विराट को जोकर बताया द. अफ्रीका के पूर्व स्पिनर ने, आइसीसी पर लगा दिया भेदभाव का आरोप

 नई दिल्ली, जेएनएन। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दौरान दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज कगिसो रबादा ने जो व्यव्हार किया था उसके बाद आइसीसी ने उन पर दो मैचों का बैन लगाया। इसके बाद रबादा ने अपने उपर लगे लेवल दो के आरोप के तहत प्रतिबंध के खिलाफ अपील की है। रबादा को ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ के साथ बुरे बर्ताव का दोषी पाया गया था और इस वजह से उनके तीन डिमेरिट अंक हो गए थे और फिर उनके कुल डिमेरिट अंकों की संख्या आठ पहुंच गई। इस डिमेरिट अंकों की वजह से ही उन पर दो मैचों का प्रतिबंध लगाया गया। 

prime article banner

रबादा पर हुए इस कार्रवाई से दक्षिण अफ्रीका के पूर्व स्पिनर पॉल हैरिस काफी नाराज हो गए हैं। उन्होंने अपने ट्विटर के जरिए इस पर अपना विरोध जताया। यही नहीं उन्होंने इस मामले में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को भी खींच लिया है। हैरिस ने ट्वीट किया कि विराट कोहली जोकर हैं और आइसीसी पर भी उन्होंने भेदभाव का आरोप लगा दिया। उन्होंने लिखा कि दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर विराट कोहली का बर्ताव जोकर के जैसा था लेकिन आइसीसी ने उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया। हालांकि इस बात पर संशय है कि ये ट्विटर अकाउंट हैरिस का है भी या नहीं लेकिन खबरों की मानें तो उन्होंने विराट को लेकर ऐसा ट्वीट किया है। 

If he has to then everyone does. I watched Kohli behave like a clown for three tests here in SA and nothing. Seems to me that @ICC either have an issue with Rabada or with the Proteas in general.


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.