नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली हाल ही में एक बेटी के पिता बने हैं। पत्नी अनुष्का शर्मा ने सोमवार का बेटी को जन्म दिया जिसकी जानकारी खुद विराट ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा की थी। विराट अब भारतीय खिलाड़ियों की खास लिस्ट में शामिल हो गए हैं जो बेटी के पिता हैं। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने एक खास प्लेइंग इलेवन बनाई जिसमें सभी दिग्गजों की बेटियों को शामिल किया है।

सोमवार 11 जनवरी को विराट एक प्यारी सी बच्ची के पिता बने हैं। अनुष्का के मां बनने और उनके तबीयत की जानकारी उन्होंने ट्विटर पर फैंस के साथ साझा की थी। विराट अब पूर्व भारतीय कप्तान धौनी और मौजूदा उप कप्तान रोहित शर्मा समेत कई भारतीय क्रिकेट की तरह बेटी के पिता बने हैं।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक ट्विट करते हुए पूरी भविष्य की महिला क्रिकेट टीम बनाई। इस टीम में गेंदबाज, मिडिल आर्डर बल्लेबाज से लेकर ओपनर भी मौजूद है। बच्चन साहब ने सवाल यह पूछा है कि आखिर इस टीम का कप्तान कौन बनेगा।

धौनी और रोहित के अलावा सुरेश रैना, गौतम गंभीर, अजिंक्य रहाणे, मोहम्मद शमी, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, चेतेश्वर पुजारा, रिद्धिमान साहा, हरभजन सिंह, टी नटराजन और उमेश यादव भी बेटी के पिता हैं।

अमिताभ ने बनाया प्लेइंग इलेवन 

रोहित शर्मा, गौतम गंभीर, विराट कोहली, सुरेश रैना, महेंद्र सिंह धौनी, रिद्धिमान साहा, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, हरभजन सिंह, टी नटराजन और उमेश यादव 

Aus-vs-Ind

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021