नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी इस वक्त कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण की वजह से अपने अपने घर में कैद रहने को मजबूर हैं। घर के अंदर रहने वाली सभी भारतीय क्रिकेटर अपने फैंस से उनके जैसा ही लॉकडाउन के निर्देशों का पालन करने की अपील कर रहे हैं। गुरुवार को इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली का ऑन लाइन इंटरव्यू में लिया।

पीटरसन ने कोहली से उन तमाम बातों पर सवाल किए जो अब तक शायद कम ही पूछे गए थे। विराट से पूर्व इंग्लिश कप्तान ने इस बात पर भी सवाल किया कि अब तक उनकी टीम रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल क्यों नहीं जीती है। टीम में बड़े बड़े खिलाड़ी हैं लेकिन एक भी खिताब उनके नहीं मिल पाया।

कोहली ने पीटरसन के सवाल का जवाब देते हुए कहा, "टीम में बड़े खिलाड़ियों के होने से हमेशा ही टीम पर लोगों का ध्यान रहता है। बड़े खिलाड़ियो के होने की वजह से हम हमेशा ही लोगों की नजर में रहते हैं। हमने तीन बार फाइनल में जगह बनाई, जीते नहीं लेकिन फिर ये सभी बातें बेकार है अगर आपने ट्रॉफी नहीं जीती। चाहे हमारी टीम कितनी भी अच्छी क्यों ना हो लेकिन हमने अब तक यह ट्रॉफी नहीं जीत है। यहर हमारी टीम का लक्ष्य है, हम यह टूर्नामेंट जीतने के हकदार हैं।" 

आगे कोहली ने बताया कि अब वो अपनी आईपीएल टीम को खेल का मजा उठाने की सलाह देंगे। उन्होंने कहा, "मेरा मानना है आप किसी चीज को पाने की जीतनी कोशिश करते हैं वो आपसे उतनी ही दूर जाती रहती है। मुझे लगता है टीम के अंदर खेल को लेकर मजा लाने की जरूरत है और अब लक्ष्य निर्धारित करने की कोशिश नहीं नहीं करेंगे।"  

 

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस