Move to Jagran APP

रवींद्र जडेजा ने पोस्ट की विराट के साथ अपनी फोटो, किंग कोहली ने कर दिया ट्रोल

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया जिसको लेकर कोहली ने उनका मजाक बना दिया। यह पोस्ट Decision Review System (DRS) को लेकर किया गया था।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 10 Jun 2020 11:10 PM (IST)Updated: Wed, 10 Jun 2020 11:10 PM (IST)
रवींद्र जडेजा ने पोस्ट की विराट के साथ अपनी फोटो, किंग कोहली ने कर दिया ट्रोल
रवींद्र जडेजा ने पोस्ट की विराट के साथ अपनी फोटो, किंग कोहली ने कर दिया ट्रोल

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपने साथियों की टांग खींचने का मौका कभी नहीं छोड़ते हैं। ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया जिसको लेकर कोहली ने उनका मजाक बना दिया। यह पोस्ट Decision Review System (DRS) को लेकर किया गया था।

loksabha election banner

बुधवार को भारतीय टीम के ऑलराउंडर जडेजा ने कप्तान कोहली के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में कोहली DRS का इशारा करते नजर आ रहे हैं और सामने जडेजा खड़े हैं। इसे पोस्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा, "देखो भाई मैंने नहीं बोला है रिव्यू लेने को।"

 

View this post on Instagram

Dekho bhai meine nai bola hai review lene ko🤪@virat.kohli #DRS #skipper

A post shared by Ravindra Jadeja (@royalnavghan) on

इस तस्वीर और इसके साथ लिखे गए कैप्शन को देखने के बाद भला कप्तान कोहली कहां चुप रहने वाले थे। कोहली ने जवाब देते हुए कमेंट किया, जिसमें लिखा, "तुझे तो हमेशा आउट ही लगता है। रिव्यू लेने के बाद सब डाउट्स आते हैं तुझे।"

इस पर जडेजा ने वापस कमेंट करते हुए जवाब में लिखा, "विराट कोहली, 15 सेकेंड के बाद बताउंगा।"

भारत में कोरोना का असर 

इस वक्त भारत में कोरोना के हालात बिगड़ते जा रहे हैं। भारत सरकार ने तीन बार लॉकडाउन की अवधि बढ़ाने के बाद अब अन लॉक की घोषणा की है। पूरे देश में अब तक 276,583 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इस महामारी से भारत में मरने वालों की संख्या 7,745 तक पहुंच चुकी है।

कोरोना का असर आईसीसी टी20 विश्व कप 

इस महामारी का असर आईसीसी टी20 विश्व कप पर भी पड़ता नजर आ रहा है। अब तक टूर्नामेंट को आयोजन को लेकर कोई फैसला नहीं किया जा सका है। दो बार इसको लेकर बैठक हो चुकी है लेकिन टूर्नामेंट कराया जाएगा या नहीं यह तय नहीं है। बुधवार को हुई बैठक में इसको लेकर फैसला एक महीने के लिए टाल दिया गया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.