Move to Jagran APP

Coronavirus से लड़ने के लिए एक सुर में बोले विरुष्का- एकता दिखाइए, जीवन और देश बचाइए

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक बार फिर से कोरोना वायरस से लड़ने के लिए देशवासियों के लिए एक खास मैसेज भेजा है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Wed, 25 Mar 2020 11:41 AM (IST)Updated: Wed, 25 Mar 2020 11:41 AM (IST)
Coronavirus से लड़ने के लिए एक सुर में बोले विरुष्का- एकता दिखाइए, जीवन और देश बचाइए
Coronavirus से लड़ने के लिए एक सुर में बोले विरुष्का- एकता दिखाइए, जीवन और देश बचाइए

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत कोरोना वायरस से लड़ने की तैयारी कर चुका है। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन के लिए देश में लॉकडाउन की घोषणा की है। ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने मिलकर एक बार फिर से कोरोना वायरस से लड़ने के लिए देशवासियों के लिए एक खास संदेश भेजा है। विरुष्का ने एक सुर में कहा है कि इस बार एकता दिखाए, जीवन और देश को बचाइए।

loksabha election banner

दरअसल, विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मिलकर एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बारी-बारी से अपनी-अपनी बात अपने फैंस और देश के लोगों को बता रहे हैं कि उन्हें इन 21 दिनों के लॉकडाउन में क्या करना है। इसके अलावा विराट कोहली ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "ये समय परीक्षण का है और हमें इस स्थिति की गंभीरता से समझने की आवश्यकता है। कृपया सभी को बताएं कि हमें क्या कहा गया है। कृपया एकजुट रहें। यह सभी के लिए एक दलील है।" 

अनुष्का शर्मा इस वीडियो की शुरुआत में ये कहते हुए करती हैं कि कोरोना वायरस से जंग जीतने में समय लगेगा, हौसला रखें। वहीं, विराट कोहली कहते हैं, "और सबसे ज्यादा लगेगा आपका संयम और जिम्मेदारी अगले 21 दिनों के लिए" इसके बाद अनुष्का कहती हैं, "ये कुछ चीजें कोरोना वायरस को दूर रखने के लिए।" विराट कहते हैं, "घर पर ही रहिए, अपने आपक को और अपने परिवार को बचाइए कोरोना वायरस से।" फिर अनुष्का कहती हैं, "कर्फ्यू का उल्लंघन ना करें, ये महत्वपूर्ण है कोरोना वायरस को रोकने के लिए।"

विराट आगे कहते हैं, "घर से निकलकर मोर्चा बनाकर या शोर मचाकर कोरोना वायरस से जंग नहीं जीती जा सकती।" एक्ट्रेस अनुष्का कहती है, "अंधविश्वास या अफवाह पर गौर करने से कोरोना वायरस से जंग नहीं जीत पाएंगे।" विराट ने आगे कहा, "आपकी एक लापरवाही की वजह से हमको और देश को चुकानी पड़ सकती है एक बड़ी कीमत। 21 दिनों तक हम सबको घर पर रहना है और भारतवर्ष को बचाना है।" इसके बाद अनुष्का और विराट कोहली एक साथ एक सुर में कहते हैं, "एकता दिखाइए, जीवन और देश बचाइए।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.