Move to Jagran APP

'विराट हैं महान खिलाड़ी और इस वक्त नंबर 1, पर सचिन हैं इन 5 में सबसे बेस्ट'

Virat Kohli is currently number one मो. यूसुफ ने कहा कि विराट एक महान खिलाड़ी हैं और इस वक्त नंबर एक हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 03 May 2020 06:10 PM (IST)Updated: Sun, 03 May 2020 06:12 PM (IST)
'विराट हैं महान खिलाड़ी और इस वक्त नंबर 1, पर सचिन हैं इन 5 में सबसे बेस्ट'
'विराट हैं महान खिलाड़ी और इस वक्त नंबर 1, पर सचिन हैं इन 5 में सबसे बेस्ट'

नई दिल्ली, प्रेट्र। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद यूसुफ इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और भारतीय क्रिकेट को लेकर वो काफी कुछ बोल रहे हैं। यूसुफ ने ट्विटर पर सवाल और जवाब का एक सेशन रखा जिसमें फैंस ने उनसे सवाल पूछे और उन्होंने उसके जमकर जवाब दिए। इस सेशन के दौरान उनसे एक फैन ने विराट कोहली के बारे में पूछा और कहा कि आप सिर्फ एक शब्द में उनके बारे में कुछ बताइए। 

loksabha election banner

इसके बाद मो. यूसुफ ने जो जवाब दिया और बेहद खुश करने वाला था। उन्होंने इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने विराट कोहली को नंबर एक बल्लेबाज बताया। उन्होंने जवाब देते हुए ट्वीट किया नंबर एक इस वक्त, महान खिलाड़ी। 

 No 1 at the moment.great player

यूसुफ ने इस सवाल-जवाब के दौरान एक शानदार प्रश्न का उत्तर दिया। एक फैन ने उन्हें पांच खिलाड़ियों के नाम दिए जिसमें रिकी पोंटिंग, कुमार संगकारा, ब्रायन लारा, जैक कैलिस और सचिन तेंदुलकर थे। उसने पूछा कि इन खिलाड़ियों में से नंबर एक कौन है। इस सवाल का जवाब देते हुए यूसुफ ने सचिन को नंबर एक खिलाड़ी करार दिया वहीं उन्होंने लारा को दूसरे, और पोंटिंग को तीसरे स्थान पर रखा। वहीं उन्होंने एक सवाल के जवाब में विव रिचर्ड्स और सचिन तेंदुलकर को अपना पसंदीदा बल्लेबाज बताया। 

 No 1 sachin no2 Lara No 3 ponting..no 4 kallis no 5 sangakara

मो. यूसुफ ने इससे पहले भी भारतीय स्पिनर आर अश्विन के बारे में कहा था कि वो शानदार स्पिनर हैं और उन्हें भारतीय टीम में यानी वनडे और टी20 टीम में जगह देनी चाहिए। उन्होंने कहा था कि टीम इंडिया के पास हमेशा से ही शानदार स्पिनर रहे हैं और इस परंपरा को इस वक्त चहल और कुलदीप यादव आगे बढ़ा रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि अब विश्व क्रिकेट में भारतीय टीम का दबदबा रहेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.