Move to Jagran APP

विनोद कांबली को ट्विटर यूजर्स ने किया ट्रोल, अजिंक्या रहाणे और सूर्या को लेकर किया है ये ट्वीट

Ind vs Eng भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज विनोद कांबली ने मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का समर्थन किया है कि उनको अजिंक्य रहाणे की जगह चौथे टेस्ट मैच में सूर्या को मौका मिलना चाहिए। इसी वजह से उनको ट्रोल किया गया है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 31 Aug 2021 01:20 PM (IST)Updated: Tue, 31 Aug 2021 01:20 PM (IST)
विनोद कांबली को ट्विटर यूजर्स ने किया ट्रोल, अजिंक्या रहाणे और सूर्या को लेकर किया है ये ट्वीट
विनोद कांबली को ट्रोल किया गया है

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में पारी और 76 रन से करारी हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद भारत की प्लेइंग इलेवन में बदलाव करने पर जोर दिया जा रहा है। कई दिग्गज खिलाड़ी अपनी सलाह और सुझाव अपने-अपने तरीके से दे चुके हैं, लेकिन पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली को अपनी सलाह के लिए ट्रोल किया गया है और उनके बारे में कहा गया है कि वे मुंबई लाबी का समर्थन कर रहे हैं।

loksabha election banner

तीसरे टेस्ट मैच में मिली हार के बाद सारा दोष बल्लेबाजों को बताया जा रहा है खासकर अजिंक्य रहाणे का और ऐसा ही कुछ विनोद कांबली ने भी किया और उन्होंने ट्वीट किया, "अब समय आ गया है कि अजिंक्य रहाणे को आराम दिया जाए और सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाए। इसके अलावा चार तेज गेंदबाजों की बजाए आर अश्विन को प्लेइंग इलेवन में मौका मिला और अगर मैं कप्तान होता तो मैं सभी से मध्यक्रम को लेकर बात करता और उनका आत्मविश्वास बढ़ाता।"

विनोद कांबली को इसी ट्वीट की वजह से ट्रोल किया जा रहा है। एक ट्विटर ने लिखा, "मुंबई लाबी। ये शर्मनाक है। भारत हारा है। क्या हम राज्य के पक्षपात को दूर रख सकते हैं?सूर्यकुमार यादव टीम में आने के हकदार हैं, लेकिन मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी उनसे आगे हैं। और यह उस शख्स से सुना जा रहा है, जो वर्ल्ड कप में सूर्यकुमार यादव को नंबर चार पर देखना चाहता है। न्यूट्रल बनो। देश पहले है और मुंबई बाद में। मिस्टर काबंली।"

एक अन्य यूजर ने लिखा, "ठीक है। आपका इस प्लेटफार्म से जाना सुनिश्चित हो जाएगा, अगर सूर्यकुमार यादव भी स्लिप या विकेटकीपर के हाथों कैच आउट हो गए। इसके बाद आप उनकी जगह किस खिलाड़ी को रिप्लेस करोगे, श्रेयस अय्यर को?" वहीं, एक अन्य यूजर ने उनके ट्वीट का जवाब देते हुए कहा,"रहाणे पिछले 2 सालों से हमारे सर्वश्रेष्ठ टेस्ट बल्लेबाज रहे हैं। आप केवल एक विफलता की वजह से लेजेंड को ड्राप नहीं कर सकते। रोहित और पुजारा को ड्राप कर देना चाहिए। रहाणे मध्य क्रम में महत्वपूर्ण बल्लेबाज हैं।"

इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, "सूर्या को प्लेइंग इलेवन में लाना जल्दबाजी होगी। अश्विन को आना होगा, लेकिन हमें चार तेज गेंदबाज भी चाहिए। क्या होगा अगर कप्तान जो मध्य क्रम का आत्मविश्वास बढ़ाने वाला है, उनमें से एक है जिसे खुद को बढ़ावा देने की आवश्यकता है।" दोनों टीमों के बीच चौथा टेस्ट मैच 2 सितंबर से ओवल में शुरू हो रहा है। यह सामने आ रहा है कि भारत इशांत शर्मा को आराम दे सकता है और इस टेस्ट के लिए आर अश्विन के साथ जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.