नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल 2020 से ठीक पहले विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का नाम अचानक से ही सबकी नजर में आ गया। इसके पीछे वजह से थी कि इस टीम ने अपना लोगो बदल डाला। इस दशक के शुरुआत के पहले ही साल में शायद अपनी किस्मत बदलने की चाह में इस टीम ने ये कदम उठाया है। वैसे आरसीबी के लोगो पहले भी कई बार बदला जा चुका है। 

आइपीएल में शायद विराट की कप्तानी वाली आरसीबी की किस्मत खराब रही है और शायद इसका ही नतीजा है कि ये टीम अब तक एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है। एक बार ये टीम फाइनल तक जरूर पहुंची थी, लेकिन हैदराबाद ने बैंगलोर का सपना तोड़ दिया। हालांकि इस टीम को हर बार आइपीएल के दावेदार के तौर पर देखा जाता है, लेकिन अब तक एक या दो सीजन को छोड़कर इस टीम का प्रदर्शन निराश करने वाला ही रहा है। 

आरसीबी के लगातार फेल होने के बाद अब टीम के पूर्व मालिक विजय माल्या को ऐसा लगता है कि अब समय आ गया है जब इस टीम को खिताब जीतना चाहिए। आरसीबी ने शुक्रवार को अपने नए लोगो को सबके सामने पेश किया। इस पर माल्या ने ट्वीट करते हुए कहा कि शेर की तरह दहाड़ो लेकिन आइपीएल ट्रॉफी बैंगलोर लेकर आओ।

विजय माल्या ने टीम के कप्तान विराट कोहली को और ज्यादा स्वतंत्रता देने की बात कही। उन्होंने कहा कि विराट को अपने हिसाब से काम करने की आजादी मिलनी चाहिए जिससे की वो खिताब जीतकर ला सकें। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि विराट कोहली इस टीम के साथ सीधे अंडर 19 टीम से ही आए थे। उन्होंने टीम इंडिया की कप्तानी करते हुए कई कामयाबी हासिल की है और बल्लेबाज के तौर पर भी वो शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। जहां तक आइपीएल खिताब जीतने की बात है तो ये उनपर छोड़ देनी चाहिए और उन्हें आजादी दी जानी चाहिए। आरसीबी के फैन काफी लंबे वक्त से अपनी टीम के खिताब जीतने का इंतजार कर रहे हैं। 

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस