Move to Jagran APP

टिम पेन को महंगा पड़ा गैरेज से बाहर कार खड़ी करना, चोरों ने उड़ा दिया पर्स और खर्च डाले पैसे

Tim Paine lost his wallet टिम पेन को संदेश के जरिए पता चला कि उनके क्रे़डिट कार्ड का गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 09:59 AM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 09:59 AM (IST)
टिम पेन को महंगा पड़ा गैरेज से बाहर कार खड़ी करना, चोरों ने उड़ा दिया पर्स और खर्च डाले पैसे
टिम पेन को महंगा पड़ा गैरेज से बाहर कार खड़ी करना, चोरों ने उड़ा दिया पर्स और खर्च डाले पैसे

नई दिल्ली, जेएनएन। Tim Paine lost his wallet: ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन को अपनी कार गैरेज से बाहर खड़ी करना महंगा पड़ गया। उन्होंने अपनी कार को गैरेज की जगह फुटपाथ पर खड़ी कर दी थी और इसकी वजह से चोर ने उनका पर्स चुरा लिया जो उनकी कार में रखी हुई थी। दरअसल पेन अपने गैरेज में जिम बनाना चाहते थे और इसकी वजह से उन्होंने कार को फुटपाथ पर खड़ी कर दी थी जिसे उन्होंने टूटा हुआ पाया। 

loksabha election banner

टिम पेन ने चोरी के बारे में बात करते हुए कहा कि वो एक संदेश पाकर काफी हैरान हुए और इसी से उन्हें पता चला कि उनके क्रेडिट कार्ड का गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया है। कोविड 19 की वजह से सेल्फ आइसोलेशन में चल रहे पेन ने ये फैसला किया कि खुद को फिट रखने और अपनी प्रैक्टिस के लिए गैरेज का इस्तेमाल किया जाए और इसकी वजह से ही उन्होंने अपनी कार को स्ट्रीट पर पार्क कर दिया था और इसी की वजह से चोरों को चोरी करने का मौका मिल गया। 

टिम पेन ने सेन ब्रेकफास्ट से बात करते हुए कहा कि मैं अपने गैरेज को होम जिम में परिवर्तित करना चाहता था और इसकी वजह से ही कार को बाहर खड़ी कर दी थी, लेकिन बाद में मैंने पाया कि कार का दरवाजा खुला हुआ है और मेरा पर्स चोरी हो चुका था। मैं सुबह उठकर कार के पास इस वजह से गया क्योंकि मेरे पास सुबह में एक मैसेज आया जिससे पता लगा कि मेरे क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया गया है। 

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से ऑस्ट्रेलिया ने अपनी घरेलू और इंटरनेशनल क्रिकेट पर फिलहाल के लिए पूरी तरह से पाबंदी लगा रखी है। कोविड 19 की वजह से दुनिया भर के खेल इवेंट बुरी तरह से प्रभावित हुए हैं। ऑस्ट्रेलिया का प्रीमियर डोमेस्टिक फर्स्ट क्लास टूर्नामेंट, शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट भी इसकी वजह से इस महीने की शुरुआत में ही कैंसल कर दिया गया था। दूसरे विश्व युद्ध के बाद ये पहला मौका है जब इस टूर्नामेंट को कैंसल किया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.