Move to Jagran APP

विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच झगड़ा ? वीरेंद्र सहवाग ने बताई सच्चाई

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और वनडे के उप कप्तान रोहित शर्मा के बीच चल रहे विवाद पर पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने अपनी बात कही है। सहवाग ने इसे मीडिया की उपज बताया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 26 Aug 2019 03:00 PM (IST)Updated: Tue, 27 Aug 2019 07:42 AM (IST)
विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच झगड़ा ? वीरेंद्र सहवाग ने बताई सच्चाई
विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच झगड़ा ? वीरेंद्र सहवाग ने बताई सच्चाई

नई दिल्ली, आईएएनएस। वेस्टइंडीज में भारतीय क्रिकेट टीम की टेस्ट जीत से तमाम दिग्गज काफी खुश हैं। शानदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने मेजबान को दूसरी पारी में महज 100 रन पर ढेर करते हुए 318 रन से जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की। सहवाग ने इस जीत पर अपनी खुशी जाहिर की साथ ही विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच चल रहे विवाद पर भी अपनी बात कही।

loksabha election banner

सहवाग ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और वनडे के उप कप्तान रोहित शर्मा के बीच सामने आए विवादों पर अपनी बात रखी। उन्होंने इसे सिर्फ और सिर्फ मीडिया की उपज बताया।

उनका कहना था, "मेरे हिसाब से तो यह सबकुछ सिर्फ मीडिया का बनाया हुआ है। बल्लेबाजी करते वक्त जब दोनों क्रीज पर साथ खड़े होते हैं तो वो बातें करते हैं। फील्डिंग करते समय जब दोनों स्लिप में खड़े होते हैं उस समय भी दोनों आपस में बात करते नजर आते हैं। इन सबके बाद मुझे तो कोई विवाद नहीं लगता। यह आप लोगों (मीडिया) की उपज है।"

सहवाग का मानना है कि बुमराह एंड कंपनी ने टीम इंडिया को विश्व क्रिकेट में विजय रथ पर सवार किया है। शानदार गेंदबाजी की बदौलत ही टीम टेस्ट में नंबर-1 बनीं।

सहवाग ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, "ये बात नहीं की हमारे पास तेज गेंदबाजों की कमी थी। मेरे वक्त में जवागल श्रीनाथ, जहीर खान, आशीष नेहरा जैसे गेंदबाज थे। आज टीम के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार और उमेश यादव को ऐसे शानदार प्रदर्शन करते देखकर बहुत खुशी होती है। ये सभी जिस अंदाज में गेंदबाजी करते हैं वो वाकई बेहद शानदार है। इस सभी की वजह से हमारे पास आज एक बेहतरीन गेंबबाजी आक्रमण तैयार हो गया है।"

रविवार को भारत की जीत में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की दूसरी पारी में की गई घातक गेंदबाज सबसे अहम रही। बुमराह ने महज 7 रन देकर 5 विकेट हासिल किए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.