Move to Jagran APP

हिटमैन के दोहरे शतक पर कुछ ऐसा बोले श्रीलंकाई कोच, रोहित ने माना ये है खामी

मोहाली में दोहरा शतक लगाने के बाद रोहित शर्मा ने बताई अपनी ये खामी।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Thu, 14 Dec 2017 11:40 AM (IST)Updated: Fri, 15 Dec 2017 10:16 AM (IST)
हिटमैन के दोहरे शतक पर कुछ ऐसा बोले श्रीलंकाई कोच, रोहित ने माना ये है खामी
हिटमैन के दोहरे शतक पर कुछ ऐसा बोले श्रीलंकाई कोच, रोहित ने माना ये है खामी

मोहाली, जेएनएन। मोहाली के मैदान पर मिली 141 रन की बड़ी हार के बाद श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच समरवीरा ने कहा कि हमारी टीम काफी अच्छा खेली, लेकिन अकेले रोहित उनसे मैच छीनकर ले गए। रोहित, श्रेयस और शिखर धवन ने काफी अच्छी पारियां खेलीं, जिससे टीम इंडिया ने 392 का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया। इतने बड़े स्कोर का पीछा करना कभी आसान नहीं होता है। सीरीज अभी हमारे हाथ से नहीं गई है और हम विशाखापत्तनम में वापसी की कोशिश करेंगे।

loksabha election banner

रोहित ने बताई अपनी ये कमी 

दोहरा शतक लगाने के बाद रोहित ने कहा कि धर्मशाला की हार के बाद मोहाली में क्रिकेट प्रेमी मुझसे ऐसी ही पारी की उम्मीद कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मैं कह सकता हूं कि एक क्रिकेटर के तौर पर यह मेरा सर्वश्रेष्ठ साल है। मैं गेंद को अच्छे से हिट कर रहा हूं। रोहित ने कहा कि इससे पहले मैं दो दोहरे शतक लगा चुका हूं लेकिन यह उन शतकों से काफी खास है। मोहाली का विकेट काफी अच्छा था। बावजूद इसके हमने सेट होकर बल्लेबाजी की।पत्रकारों से बातचीत के दौरान रोहित शर्मा अपनी एक कमी भी उजागर कर गए। उन्होंने कहा कि, 'मुझे पिच पर सेट होने में समय लगता है और मैं आते ही शॉट नहीं लगा सकता'।

दक्षिण अफ्रीका दौरे के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि, 'वहां पिच में उछाल ज्यादा मिलेगा लेकिन मैं वहां पहले खेल चुका हूं। वहां अच्छा करने की कोशिश करूंगा। अभी मेरा पूरा ध्यान इस सीरीज को जीतने पर है'।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.