चेन्नई, पीटीआइ। N Srinivasan on MS Dhoni: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने कहा है कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) फ्रेंचाइजी भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को 2021 में भी रिटेन करेगी। यहां तक कि एन श्रीनिवासन ने ये भी कहा है कि धौनी भले ही टीम इंडिया के लिए खेलें या न खेलें, लेकिन सीएसके उनके साथ बनी रहेगी। 

भारतीय टीम को टी20 और वनडे वर्ल्ड कप के साथ-साथ आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जिताने वाले एकमात्र भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को बीसीसीआइ ने सालाना कॉन्ट्रैक्ट से बाहर किया है, क्योंकि वे बोर्ड की शर्तों पर खरे नहीं उतर रहे थे। धौनी को सालाना अनबंध से बाहर किए जाने के बाद उनके संन्यास लेने की खबरों को एक बार फिर से हवा मिल गई थी, लेकिन श्रीनिवासन ने कहा है कि वे आइपीएल से अभी संन्यास नहीं लेंगे। 

सीएसके के लिए खेलते रहेंगे धौनी

सीएसके की मालिकान हक वाली कंपनी इंडियन सीमेंट्स के वाइस-प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर एन श्रीनिवासन ने ये स्पष्ट कर दिया है कि धौनी सीएसके के लिए खेलते रहेंगे। एक इवेंट में एन श्रीनिवासन ने कहा है, "लोग कहते रहेंगे कि वे कब तक खेलेंगे। वह खेलेंगे। मैं आपको भरोसा दिला सकता गूं। वह इस साल खेलेंगे और अगले साल वे आइपीएल 2021 के ऑक्शन में जाएंगे और रिटेन होंगे। ऐसे में किसी के दिमाग में कोई संदेह नहीं होना चाहिए।"

आपको बता दें, एमएस धौनी आइपीएल के पहले सीजन यानी 2008 से लगातार सीएसके के साथ बने हुए हैं।अब तक धौनी ने अपनी कप्तानी में टीम को 3 बार खिताब जिताया है। हालांकि, दो साल टीम को प्रतिबंध भी झेलना पड़ा है, लेकिन वापसकी करते हुए उन्होंने टीम को खिताब दिलाया था और पिछले सीजन में टीम एक रन से फाइनल मैच हार गई थी। मुंबई इंडियंस ने आइपीएल का आखिरी सीजन जीता था। 

Posted By: Vikash Gaur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस