Move to Jagran APP

MS Dhoni को IPL 2022 के आक्शन में सबसे पहले रिटेन करेगी CSK, हो गया एलान

IPL 2021 की विजेता टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके के अधिकारी ने स्पष्ट कर दिया है कि आइपीएल 2022 के आक्शन में सीएसके सबसे पहले एमएस धौनी को रिटेन करने वाली है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sun, 17 Oct 2021 11:13 AM (IST)Updated: Sun, 17 Oct 2021 11:13 AM (IST)
MS Dhoni को IPL 2022 के आक्शन में सबसे पहले रिटेन करेगी CSK, हो गया एलान
MS Dhoni को रिटेन करेगी सीएसके (फोटो सीएसके ट्विटर)

 नई दिल्ली, एएनआइ। चेन्नई सुपर किंग्स के प्रशंसक उस समय ज्यादा उत्साहित थे, जब कप्तान एमएस धौनी ने इस बात की पुष्टि की थी कि उन्होंने सीएसके की विरासत को नहीं छोड़ा है। चौथी बार आइपीएल ट्रॉफी उठाने के बाद शुक्रवार को मैच के बाद जब मैच प्रेजेंटर हर्षा भोगले ने उनसे पूछा कि उन्होंने सीएसके लिए एक लंबी विरासत छोड़ी है तो इसके जवाब में धौनी ने कहा था कि अभी तक विरासत नहीं छोड़ी है। ये सीएसके के फैंस के लिए संकेत था कि धौनी कम से कम अगले साल आइपीएल खेलेंगे और अब सीएसके के अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि महान क्रिकेटर एमएस धौनी अगले साल भी सीएसके के लिए खेलेंगे।

loksabha election banner

न्यूज एजेंसी एएनआइ से बात करते हुए सीएसके के एक अधिकारी ने कहा कि नीलामी में पहला रिटेंशन कार्ड चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धौनी को टीम में बनाए रखने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। अधिकारी ने कहा है, "धौनी का रिटेंशन होगा और यह एक सच्चाई है। रिटेंशन की संख्या कुछ ऐसी नहीं है, जिसके बारे में हम अभी तक जानते हैं, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो एमएस के मामले में यह पक्का है, क्योंकि उसके लिए पहला कार्ड इस्तेमाल किया जाएगा। जहाज को अपने कप्तान की जरूरत है और निश्चिंत रहें कि वह अगले साल वापस आकर खेलेंगे।"

धौनी ने अपनी ओर से इसे हमेशा की तरह निभाया और चेन्नई सुपर किंग्स को चौथी बार आइपीएल चैंपियन बना। आइपीएल में अपनी आगे की राह के बारे में पूछे जाने पर धौनी ने कहा था, "मैंने यह पहले भी कहा है कि यह बीसीसीआइ पर निर्भर करता है। दो नई टीमों के आने के साथ हमें यह तय करना होगा कि सीएसके के लिए क्या अच्छा है। यह है शीर्ष तीन या चार में मेरे होने के बारे में नहीं। यह सुनिश्चित करने के लिए एक मजबूत कोर बनाने के बारे में है कि फ्रेंचाइजी को नुकसान न हो। कोर ग्रुप में हमें यह देखना होगा कि अगले 10 वर्षों में कौन योगदान दे सकता है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.