मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। एशेज सीरीज के आखिरी टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की टीम इस पर कब्जा जमाने के इरादे से उतरेगी तो वहीं मेजबान सीरीज बराबर करना चाहेंगे। ओवल में गुरुवार से सीरीज का पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच खेला जाना है। इस वक्त ऑस्ट्रेलिया की टीम सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है।

गुरुवार को शुरू हो रह इस फाइनल टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम के लिए ओपनर डेविड वार्नर का खराब चिंता का सबब बना हुआ है। वार्नर पांच मैचों की सीरीज के पहले चार मैच में कुछ खास नहीं कर पाए हैं। टीम को कोच जस्टिन लैंगर ने माना की वार्नर का फॉर्म खराब है लेकिन भरोसा जताया कि एक पारी सबकुछ ठीक सकती है।

लैंगर ने मैच से पहले कहा, "वार्नर के लिए यह सीरीज अच्छा नही रहा है और इसमें कोई छुपाने वाली बात नहीं है। वह एक वर्ल्ड क्लास प्लेयर हैं और मैं पूरी सीरीज के दौरान यह कहता रहा हूं कि अगर डेविड के बल्ले से एक अच्छी पारी निकल गई तो इससे हमें एशेज जीतने में काफी मदद मिलेगी। इससे पहले वह इस तरह के फॉर्म से कभी शायद ही गुजरे हों इसलिए यह उनके चरित्र को बेहतर करने के लिए कड़ा इम्तिहान होगा।"

ये भी पढ़ें: 10 खिलाड़ियों के मना करने के बाद भी पाकिस्तान दौरे पर जाएगी श्रीलंका, ये खिलाड़ी दिखाएंगे साहस

आगे उनका कहना था, "वह एक मैच विनर खिलाड़ी हैं, जब से वह प्रतिबंध के बाद वापस लौटे हैं उसके बाद से टीम के साथ बेहतर तरीके से हैं। वह कमाल हैं, टीम के लिए शानदार है, दर्शकों के लिए बेहतरीन कुल मिलाकर वह एक मैच विनर खिलाड़ी हैं। वह जिस तरह से चाहते हैं वैसे भले ही रन नहीं बना पाए हों लेकिन मैं इस इंतजार में हूं कि वो ऐसा कब कर पाते हैं। मेरे हिसाब से ऐसा करने के लिए ओवल के मैदान से बेहतर जगह दुनिया में नहीं हो सकती है।"

 

Posted By: Viplove Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप