धर्मशाला। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने टी-20 विश्व कप के सुपर 10 राउंड में ऑस्ट्रेलिया पर जीत के बाद कहा कि इस तरह की पिच पर 140 से ज्यादा का लक्ष्य हासिल करना आसान नहीं है।

विलियम्सन ने कहा- परिस्थितियों के हिसाब से टीम चयन बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है और इसी के मद्देनजर स्पिनर नाथन मॅक्कुलम की जगह तेज गेंदबाज मिचेल मैक्लेनाघन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया। हमें खुशी है कि मैक्लेनाघन ने मौके का लाभ उठाकर अच्छा प्रदर्शन कर चयन को सही साबित किया। वैसे हम भाग्यशाली रहे कि हमें दोनों मैचों में लगभग एक समान पिच मिली। इस पिच पर 140 से ज्यादा का लक्ष्य हासिल करना आसान नहीं था और हमारे पेसर्स और स्पिनर्स ने अच्छी गेंदबाजी की।

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि इस पिच पर 150 के करीब का लक्ष्य भी हासिल किया जा सकता था, लेकिन उनके स्पिनरों ने अच्छी गेंदबाजी की और हम उनका अच्छी तरह प्रतिकार नहीं कर पाए। बल्लेबाज असफल रहे और कोई अच्छी साझेदारी नहीं बन पाई। हमें प्रदर्शन में सुधार करना होगा और जीत के रास्ते तलाशने होंगे।

मैन ऑफ द मैच चुने गए मिचेल मैक्लेनाघन ने कहा कि उनकी टीम के सभी गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया और यह जीत सामूहिक प्रयासों से मिली। उन्होंने कहा- श्रेष्ठ गेंदबाज नाथन मॅक्कुलम को प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ा। वैसे हमारे स्पिनर्स ने ही हमें मैच में लौटाया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Edited By: sanjay savern