Move to Jagran APP

टीम इंडिया के 'तिल्ली' मिस कर रहे हैं Dhoni को, कहा- सता रही है उनकी याद

Team India Tilli missed Dhoni Dhoni टीम इंडिया के स्पिनर को प्यार से तिल्ली बुलाते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 03 May 2020 07:27 PM (IST)Updated: Sun, 03 May 2020 07:27 PM (IST)
टीम इंडिया के 'तिल्ली' मिस कर रहे हैं Dhoni को, कहा- सता रही है उनकी याद
टीम इंडिया के 'तिल्ली' मिस कर रहे हैं Dhoni को, कहा- सता रही है उनकी याद

नई दिल्ली, जेएनएन। MS Dhoni का जलवा ही कुछ ऐसा है कि उन्हें क्रिकेट फैंस मैदान पर देखने को बेताब हैं। धौनी ने वनडे वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल के बाद से कोई मैच नहीं खेला है और आइपीएल के जरिए उनकी वापसी मैदान पर हो रही थी, लेकिन कोविड 19 महामारी की वजह से ऐसा फिलहाल तो नहीं हो पाया है। क्रिकेट फैंस के अलावा टीम इंडिया के खिलाड़ी भी माही को काफी मिस कर रहे हैं। 

loksabha election banner

टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने ट्वीट कर बताया कि वो माही को काफी मिस कर रहे हैं। उन्होंने अपने संदेश में लिखा कि उन्हें धौनी की काफी याद आ रही है और ये भी बता दिया कि धौनी प्यार से उन्हें किस नाम से बुलाते हैं। चहल ने लिखा कि धौनी उन्हें विकेट के पीछे से तिल्ली (माचिक की तिल्ली) बुलाते हैं और उनका मुझे इस नाम से पुकारना मैं मिस कर रहा हूं। चहल के इस ट्वीट को क्रिकेट फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उन्होंने बताया कि वो भी धौनी को उतना ही मिस कर रहे हैं। 

Miss being called tilli from behind the stumps by the legend..!! 🤝🇮🇳 pic.twitter.com/iWGz6E11Pw

वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब चहल ने कहा है कि वो माही को मिस कर रहे हैं। इससे पहले जब इस साल के शुरुआत में टीम इंडिया न्यूजीलैंड दौरे पर गई थी तब भी चहल ने एक वीडियो बनाई थी और बताया था कि टीम की बस में धौनी जिस सीट पर बैठते थे वो जगह आज भी खाली रहती है। चहल के अलावा कुलदीप यादव भी धौनी को मिस करते रहते हैं। धौनी विकेट के पीछे से गेंदबाजों को गाइड करते रहते थे जिसकी वजह से उन्हें काफी मदद मिलती थी और उनकी इस बात को कुछ ज्यादा ही मिस किया जाता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.