Move to Jagran APP

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लीजेंड ने कहा- “सूर्यकुमार बॉलर के दिमाग के साथ खेलता है”

T20 world cup 2022 ind vs sa शोएब मलिक पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम और मिस्बाउल हक ने सूर्यकुमार की बल्लेबाजी की तारीफ की। शोएब मलिक ने कहा “सूर्यकुमार जो शॉट मारता है पीछे की तरफ जो खेलता है।

By Umesh KumarEdited By: Published: Sun, 30 Oct 2022 06:04 PM (IST)Updated: Sun, 30 Oct 2022 06:07 PM (IST)
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लीजेंड ने कहा- “सूर्यकुमार बॉलर के दिमाग के साथ खेलता है”
सूर्यकुमार की पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने की तारीफ। फोटो ट्विटर

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल जैसे सितारों से सजी भारत टीम की बल्लेबाजी क्रम में एक बल्लेबाज है, जो पिछले 12 महीनों में विपक्षी गेंदबाजों के लिए सबसे खतरनाक बल्लेबाज बनकर उभरा है। टी20 विश्व कप 2022 में सभी दिग्गज और विपक्षी गेंदबाज केवल एक ही बल्लेबाज के बारे में बात कर रहे हैं। रविवार को पाकिस्तान क्रिकेट के दिग्गजों ने सूर्यकुमार की भी प्रशंसा की है।

loksabha election banner

पाकिस्तानी न्यूज चैनल A Sports पर चर्चा के दौरान शोएब मलिक, पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम और मिस्बाउल हक ने सूर्यकुमार की बल्लेबाजी की तारीफ की। शोएब मलिक ने कहा, “सूर्यकुमार जो शॉट मारता है, पीछे की तरफ जो खेलता है। उनका तरीका ही इतना अच्छा है कि बाउंस ना भी मिले तो भी पीछे की तरफ खेल सकता है।”

"बॉलर के दिमाग से खेलते हैं सूर्यकुमार"

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने कहा, “सूर्यकुमार कुछ अलग है, ऐसी शॉट, यंगस्टर्स को सीखना चाहिए।” वहीं शोएब मलिक ने कहा, “वह बॉलर को पढ़कर खेलता है, वह बॉलर के दिमाग से खेलता है। ऑस्ट्रेलिया में परिस्थितियां अलग है और इधर इस तरीके की शॉट खेलने के लिए दिल चाहिए।” पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मिस्बाउल हक ने आगे कहा, “पिछले दो मैचों में जो देखा है, उसने बहुत बढ़िया खेला है, हर तरफ बढ़ा जबरदस्त खेला है।”

"टी20 विश्व कप में बोल रहा है सूर्यकुमार का बल्ला"

बता दें कि सूर्य ने नीदरलैंड के खिलाफ शानदार बैंटिंग करते हुए अर्धशतकीय पारी खेली थी। वह एक साल में टी20I में एक कैलेंडर वर्ष में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी है। पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान के बीच ज्यादा रन बनाने के लिए होड़ मची है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.