Move to Jagran APP

T20 WC: पाकिस्तान की हार से बौखलाए Shoaib Akhtar, बोले- टीम इंडिया भी कोई तीसमार खां नहीं

शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी कोच टीम मैनेजमेंट पर सवाल किए हैं। शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में कहा “मैं पहले भी कह चुका था कि पाकिस्तान इस हफ्ते वापस आ जाएगी और अगले हफ्ते इंडिया वापस आ जाएगी।

By Umesh KumarEdited By: Published: Fri, 28 Oct 2022 02:32 PM (IST)Updated: Fri, 28 Oct 2022 02:32 PM (IST)
T20 WC: पाकिस्तान की हार से बौखलाए Shoaib Akhtar, बोले- टीम इंडिया भी कोई तीसमार खां नहीं
पाकिस्तान की हार से बौखलाए शोएब अख्तर। फाइल फोटो

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। जिम्बाब्वे से मिली हार का गम न पाकिस्तानी खिलाड़ी पचा पा रहे हैं। न ही उनके पूर्व किक्रेटर। पाकिस्तान की हार से बौखलाए पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारत को लेकर बड़ी बयानबाजी कर दी। पूर्व क्रिक्रेटर ने कहा, “भारत भी सेमीफाइनल खेल वापस लौट आएगा।”

loksabha election banner

शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी कोच, टीम मैनेजमेंट पर सवाल किए हैं। शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में कहा, “मैं पहले भी कह चुका था कि पाकिस्तान इस हफ्ते वापस आ जाएगी, और अगले हफ्ते इंडिया वापस आ जाएगी। वो भी सेमीफाइनल खेलकर वापस आ जाएगी। वो भी कोई तीसमार खां नहीं हैं।"

जिम्बाब्वे के ऑलराउंडर सिकंदर रजा ने किया था शानदार प्रदर्शन

गौरतलब हो कि गुरुवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में लेग स्पिनर ऑलराउंडर सिकंदर रजा ने 14वें ओवर में दो विकेट सहित कुल तीन विकेट लेकर जिम्बाब्वे को मुकाबले में वापस ला दिया था। रजा ने पहले शादाब को और फिर हैदर अली को आउट कर पाकिस्तान से जीत लगभग छीन ली थी। इसके बाद रजा ने मसूद का विकेट लेकर मैच में और रोमांच बढ़ा दिया था।

1 रन से हारा था पाकिस्तान

इस मैच में जिम्बाब्वे के कप्तान क्रेग इरविन ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए जिम्बाब्वे ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 130 रन बनाए और पाकिस्तान को जीत के लिए 131 रन का टारगेट दिया। दूसरी पारी में पाकिस्तान की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 129 रन बनाए और उसे एक विकेट से हार मिली। इस मैच में सिकंदर रजा को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर आफ द मैच चुना गया।

यह भी पढ़ें- Pak vs Zim T20WC 2022: जिम्बाब्वे से मिली हार के बाद टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की आगे की राह हुई कठिन

यह भी पढ़ें- Suryakumar Yadav मैन ऑफ द मैच अवार्ड के लिए दिखे बेसब्र, बोले- "लाओ भइया दो"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.