Move to Jagran APP

T20 world cup 2021: केविन पीटरसन ने किया भारतीय टीम का समर्थन तो इरफान पठान ने भारत को किया आगाह

टीम के निराशाजनक प्रदर्शन पर समर्थक उनकी आलोचना कर रहे हैं। हालांकि ऐसे समय पीटरसन टीम इंडिया के समर्थन में उतरे हैं। पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट कर कहा खेल में एक विजेता और एक हारने वाला होता है। कोई भी खिलाड़ी हारने के लिए मैदान पर नहीं जाता है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Mon, 01 Nov 2021 07:25 PM (IST)Updated: Mon, 01 Nov 2021 07:25 PM (IST)
T20 world cup 2021: केविन पीटरसन ने किया भारतीय टीम का समर्थन तो इरफान पठान ने भारत को किया आगाह
कप्तान कोहली के साथ भारतीय खिलाड़ी (एपी फोटो)

नई दिल्ली, प्रेट्र। इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने सोमवार को भारतीय टीम का समर्थन करते हुए कहा है कि खिलाड़ी रोबोट नहीं हैं और उन्हें हर वक्त प्रशंसकों के समर्थन की जरूरत होती है। भारतीय टीम का यूएई में जारी टी-20 विश्व कप में प्रदर्शन अब तक उम्मीद के अनुरूप नहीं रहा है और उसने सुपर-12 में अपने पहले दो मुकाबले गंवाए हैं जिसके बाद टीम इंडिया के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को झटका लगा है।

loksabha election banner

टीम के निराशाजनक प्रदर्शन पर समर्थक उनकी आलोचना कर रहे हैं। हालांकि, ऐसे समय पीटरसन टीम इंडिया के समर्थन में उतरे हैं। पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट कर कहा, खेल में एक विजेता और एक हारने वाला होता है। कोई भी खिलाड़ी हारने के लिए मैदान पर नहीं जाता है। अपने देश का प्रतिनिधित्व करना सबसे बड़ा सम्मान है। कृपया महसूस करें कि खेल के लोग रोबोट नहीं हैं और उन्हें हर समय समर्थन की आवश्यकता है।

समय भाग रहा है, टीम इंडिया को चमत्कारी प्रदर्शन की जरूरत : पठान

नई दिल्ली, एएनआइ। भारतीय टीम के पूर्व आलराउंडर इरफान पठान ने कहा है कि समय भाग रहा है और टीम इंडिया को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए चमत्कारी प्रदर्शन करने की जरूरत है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ हार के बाद पठान ने ट्वीट कर कहा, न्यूजीलैंड की टीम बेहतरीन थी। टीम इंडिया को एकजुट होकर चमत्कारी प्रदर्शन करने की जरूरत है। समय भाग रहा है।

आस्ट्रेलियाई स्पिनर वारेहम एशेज और वनडे विश्व कप से बाहर

मेलबर्न, एएनआइ। आस्ट्रेलियाई महिला टीम की स्पिनर जार्जिया वारेहम आने वाली एशेज सीरीज, वनडे विश्व कप और राष्ट्रमंडल खेल 2022 से बायें घुटने में चोट के कारण बाहर हो गई हैं। वारेहम को महिला बिग बैश लीग में चोट लगी थी। आस्ट्रेलियाई टीम के डाक्टर पिप इंगे ने बताया कि उनके पुराने इतिहास की वजह से जार्जिया को ठीक होने के लिए दो चरण की प्रक्रिया से गुजरना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.